Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत और दो की हालत गंभीर

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज हुए अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक हादसा मटौंध थाना क्षेत्र में हुआ। वहीं दूसरा हादसा बबेरू कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

निमंत्रण से लौटते समय हादसा

मिली जानकारी के अनुसार शहर की आवास विकास कालोनी के रहने वाले सुरेश उर्फ बडक़ू आरख (36) गुरुवार को मटौंध एक वैवाहिक समारोह में गए थे। वहां से देर शाम घर लौट रहे थे। किसी अज्ञात वाहन ने भूरागढ़ चौकी के पास उनको टक्कर मार दी। मटौंध थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा जा रहा है। वाहन चालक की पहचान कराने का प्रयास जारी है।

निमंत्रण में जाते समय हादसा

एक अन्य हादसे में निमंत्रण में जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो घायल हो गए। बताते हैं कि बबेरू के पछौंहा गांव के राकेश कुमार (25) अपने साथी विनय (30) और कुम्हेड़ा सानी के मुन्ना (40) के साथ निमंत्रण में मझीवा सानी गांव जा रहे थे। रास्ते में बेर्राव और दतौरा गांवों के बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राकेश की मौके पर मौत हो गई। बाकी दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नसीमुद्दीन के साले मुमताज पर 8 लाख जुर्माना, रहमान स्टोर पर भी तगड़ी कार्रवाई

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में हत्या, धारदार हथियारों से काटकर फेंका, SP-ASP मौके पर..