Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Action Scence ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का बजट पहुंचाया 200 करोड़ के पार

मनोरंजन डेस्‍क। Most awaited Movie ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की जबरदस्‍त चर्चा है। हो भी क्‍यों न, आखिर Movie में उनके अलावा इतने बड़े-बड़े Satrs जो हैं। वैसे इस समय फिल्‍म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है और वो है इसके बजट को लेकर। दरअसल News कुछ ऐसी है कि movie का बजट इस समय 200 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा है और इतने लंबे-चौड़े बजट का कारण बताया जा रहा है फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स को।

 

That is the information
जी हां, पुख्‍ता खबर मिली है कि यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग में अब तक करीब 200 करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं। सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो ये भी मालूम पड़ा है कि फिल्म के लिए 18 वीं सदी के भारत का सेट खास डिमांड पर बनवाया गया था। फिल्म से जुड़ी अलग-अलग टीम के लोगों ने इस बात की पुष्टि की है। इसके अलावा दूसरा सबसे बड़ा खर्च फिल्‍म के एक्शन सीन्‍स पर हुआ है।

Shooting हुई यहां-यहां
इतना ही नहीं, इटली के माल्‍टा, थाईलैंड के बैंकॉक और भारत के जोधपुर और गोवा के अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग के चलते खर्च में जमकर बढोतरी हुई है। इसके इतर देश और विदेश से कुल 45 स्‍टंट परफ़ॉर्मर, बॉडी डबल, फाइट कोरियोगाफ्रर और एक्‍शन डायरेक्टर्स को भी खास डिमांड पर हायर किया गया है।

मिली पूरी freedom
हालांकि पहले ही ये बात सामने आ चुकी थी कि movie के निर्देशक विजय कृष्‍ण आचार्य की इस फिल्‍म में मोटा खर्च करने की प्रोड्यूसर आदित्‍य चोपड़ा की ओर से पूरी आजादी है। उन्‍होंने फिल्‍म की टीम को इस बात का साफ़ इशारा दे दिया था कि फिल्‍म को ग्‍लोबल लेवल का एक्‍शन और एडवेंचर ड्रामा मूवी बनाना है।

ऐसी होगी Story
यहां बताते चलें कि फिल्‍म में अंग्रेजों के साथ 1857 में यूपी के कासगंज के ठगों ने जो अंग्रेजों के साथ लोहा लिया था, उस वक्‍त की कहानी है। उस वक्‍त ठग अंग्रेजों को अपना निशाना बनाते थे और मौका मिलते ही उनसे लूट-पाट कर लेते थे। फिल्‍म में बिग बी अमिताभ बच्चन, दंगल गर्ल फ़ातिमा, सना शेख और कटरीना कैफ़ के अलावा आमिर खान जैसे स्‍टार्स भी नजर आएंगे।