Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

‘2.0’ से घबराई ‘मणिकर्णिका’, अब क्या होगा release date का

मनोरंजन डेस्‍क। Superstar रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस साल की सबसे बड़ी movie ‘2.0’ के release के आगे तो किसी भी फिल्‍म के हांथ-पांव फूल जाएंगे। फिर भले ही वो कंगना रानोट हो या मणिकर्णिका1 सोचने वाली बात है कि उसके आगे कौन टिक पाएगा। इसी सोच में पड़ गए हैं ‘मणिकर्णिका’ के मेकर्स। क्‍या है पूरा माजरा। आइए बताएं।

Information is this
500 करोड़ के बजट से तैयार होने वाली फिल्‍म ‘2.0’। उसपर फिल्‍म में रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्‍टार्स। अब इसके सामने किसी भी और फिल्म को रिलीज़ करने में किसी के भी हाथ-पांव फूल ही जाएंगे। ठीक ऐसा ही हुआ है कंगना रानोट और उनकी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ के साथ भी। याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिन पहले फिल्म 2. 0 के मेकर्स ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होगी।

This is the real news
वहीं real news ये है कि इस घोषणा के बाद से कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ को इस साल रिलीज़ की उम्मीद को छोड़ना पड़ेगा। यहां आपको बता दें कि फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ को पहले 27 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन समय पर शूटिंग पूरी न हो पाने और वीएफएक्स का काम पूरा न हो पाने के कारण भी इसकी रिलीज़ डेट को बढ़ा दिया गया।

बढ़ी release date
इस वजह से आखिर में इसको लेकर ये तय हुआ कि फिल्म को फाइनली नवंबर में रिलीज़ किया जाए, लेकिन अब इस फिल्‍म के साथ ये उम्‍मींद भी टूटती नजर आ रही है। Reason है फिल्‍म ‘2.0’ से उसका क्‍लैश होना। अब ज़ाहिर सी बात है कि अगर फिल्‍म में स्‍पेशल इफेक्‍ट्स की बात की तो इस मामले में भी थलाइवा की फिल्‍म कंगना की फिल्‍म पर भारी पड़ेगी ही। ऐसे में उसके सामने ‘मणिकर्णिका’ को रिलीज़ करना, मतलब उसकी हत्‍या करना होगा।

नवंबर-दिसंबर में होगा clash
उधर, दूसरी तरफ़ बताया जा रहा है कि फिल्म ‘2.0’ के बजट में 100 करोड़ रुपये का अतिरिक्त खर्च जुड़ गया है। कारण है कि फिल्म के स्पेशल इफ़ेक्ट्स का काम लगातार और भी बढ़ता जा रहा था। वैसे नवंबर और दिसंबर में बड़ी फिल्मों का टकराव रहेगा ही। इसके पीछे कारण बताया गया है कि सात नवंबर को आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज़ होगी। उसके बाद 21 दिसंबर को शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’ रिलीज़ होगी।