Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

Smriti Irani : अमेठी पहुंचीं स्मृति, बेटी के कथित ‘गैरकानूनी बार’ के पोस्टर चस्पा, पुलिस ने हटवाए

Smriti Irani reached Amethi, posted posters of her daughter's alleged illegal bar, got removed by administration

समरनीति न्यूज, लखनऊ : केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज रविवार को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचीं हैं। यहां उनके आने से पहले कुछ लोगों अमेठी बस अड्डे के पास उनकी बेटी के गोवा में कथित गैरकानूनी बार के पोस्टर चिपका दिए। बताते हैं कि पोस्टर पर आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। साथ ही स्मृति ईरानी से इस्तीफे की मांग भी की गई। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस ने जाकर पोस्टर हटवा दिए।

यह है स्मृति की बेटी पर कांग्रेस का आरोप

बताते चलें कि कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी ने गोवा में ‘गैरकानूनी’ बार खोला है। आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति को निशाने पर लेते हुए सरकार से उन्हें बर्खास्त करने की मांग भी की थी। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेसवार्ता में एक दस्तावेज भी जारी किया था। इसमें दाबा किया था कि आबकारी विभाग ने स्मृति ईरानी की बेटी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था।

मंत्री की बर्खास्तगी की मांग कर रही कांग्रेस

यह भी आरोप लगाया था कि जिस अधिकारी ने नोटिस जारी किया था, उसका तबादला किया जा रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के परिवार पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप भी लगाए। दरअसल, गोवा में स्मृति की बेटी पर अपने रेस्तरां में शराब परोसने के लिए फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप है। स्मृति ईरानी आज सुबह अमेठी के जगदीशपुर पहुंची तो उनका भाजपा नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया है।

ये भी पढ़ें : UP Politics : सपा ने शिवपाल और राजभर को किया फ्री, कहा- आप जहां चाहें जाने को स्वतंत्र..