Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के पाॅश इलाके में बैंककर्मी का शव नाले में मिलने से सनसनी, बाइक में फंसे थे दोनों पैर

Breaking : 17 year old girl hanged in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के पाश इलाके इंदिरानगर के पास एक बैंक कर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बैंक कर्मी का शव नाले में पड़ा मिला। उनके दोनों पैर बाइक में फंसे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल मिलने पर परिवार को सूचना दी। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। घटना को लेकर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटैज खंगाल की तैयारी कर रही है।

इंदिरा नगर के पास नाले में मिला शव

बताया जाता है कि शहर के जवाहर नगर मुहल्ले में रहने वाले अजय यादव (30) पुत्र जयराम सिविल लाइन स्थित आर्यावर्त बैंक में चतुर्थ श्रेणी संविदा कर्मी थे। आज उनका शव सुबह लोगों ने इंदिरा नगर के पास स्थित नाले में औंधे मुंह पड़ा देखा।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में बेटी को बसंतपंचमी पर ससुराल से लेने जा रहे पिता समेत छात्र व महिला की हादसों में मौत

बताते हैं कि उनके दोनों पैर बाइक में फंसे थे। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला। तलाशी में जेब से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के बड़े भाई जय सिंह का कहना है कि अजय ने बताया कि उनकी नाइट ड्यूटी थी।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में ओवरब्रिज के पास दर्दनाक हादसा, एक की मौत-दूसरा गंभीर-विधायक ने दुख जताया

उनके साथ कोई और भी था या नहीं। इसकी जानकारी की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है। उधर, कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सही बात सामने आएगी।