Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

मूवी ‘मुल्क’ के Trailer में ऋषि कपूर का अंदाज उड़ा देगा आपके होश

समरनीति मनोरंजन डेस्कः 

Bollywood के बेहतरीन Stars में से एक ऋषि कपूर एक बार फिर बेहद different अंदाज में नजर आने वाले हैं. उनका ये अंदाज़ दिखाई देगी movie ‘मुल्‍क’ में. वैसे अब आप भी इस बात का कयास लगा रहे हैं क्‍या, कि कैसे नजर आने वाले हैं वो इस बार. हां, तो आइए आपको दिखाते हैं आज release हुआ movie का official trailer.

ऐसी मिली है जानकारी 

जानकारी कुछ ऐसी है कि अनुभव सिन्हा डायरेक्‍टेड फिल्म ‘मुल्क’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्‍टार ऋषि कपूर बेहद अलग लुक में नजर आ रहे हैं और उनके साथ में नजर आ रही हैं एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू. फिल्‍म में दोनों की दमदार एक्‍टिंग की एक झलक इसके ट्रेलर में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. याद दिला दें कि इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था.

एक्‍टिंग दिखी दमदार 

फिल्‍म के ट्रेलर में तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की एक्टिंग को देखकर आप भी एक बार फिर से इनके फैन बन जाएंगे. अब बात करें फिल्‍म की कहानी की तो ये कहानी है एक बेगुनाह के सिर से देशद्रोह का कलंक मिटाने की. फिल्म में तापसी पन्नू, आरती मोहम्मद नाम की महिला का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं ऋषि कपूर मुराद अली मोहम्मद के किरदार में नजर आएंगे.

ऐसी होगी कहानी  

दोनों ही कलाकार फिल्‍म के ट्रेलर में हर जगह छाए हुए नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में बनारस और लखनऊ की खूबसूरत झलक दिखाई देती है. इसके इतर इसमें तापसी देशद्रोह का केस लड़ती हुई नजर आने वाली हैं. यहां आपको एक और बात बताते चलें कि ऋषि कपूर और तापसी पन्नू से सजी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जिस पर देशद्रोह का आरोप लगा है. ये परिवार न्‍याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाता है.