Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

रणबीर फिर नजर आएंगे भंसाली की Movie में, बस साथ नहीं होंगी दीपिका

मंनोरंजन डेस्कः साल की starting में संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मिलकर थिएटर्स में जी-तोड़ कमाई की। अपनी सबसे बड़ी विवादित फिल्‍म ‘पद्मावत’ से। हां, हालांकि फिल्‍म के रिलीज़ होने से पहले लोगों ने इसका जमकर विरोध किया था। ऐसा लग रहा था फिल्‍म तो रिलीज़ ही नहीं हो पाएगी, लेकिन फिल्‍म रिलीज़ हुई और इसने जबरदस्‍त कमाई की। तीनों की तिगड़ी खूब हिट हुई। इस फिल्‍म के हिट होने के बाद अब फिर खबर सुनने को मिल रही है कि संजय लीला भंसाली एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ नई फिल्‍म बनाने जा रहे हैं, लेकिन इस बार उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर नहीं आएंगी। है न चौंकाने वाली बात। आखिर उनके साथ फिर कौन नजर आएगा, आइए जानें यहां।

That is the news 

खबर कुछ ऐसी मिली है कि एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्‍वॉय’ की शूटिंग खत्म की है। हालांकि, इन दिनों दोनों अपने-अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, लेकिन इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि दोनों को बहुत जल्द आप एक और बड़ी फिल्म में देखेंगे।

Report has come 

इससे जुड़ी सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो भंसाली इन दोनों को लेकर अपनी अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो मालूम पड़ा है कि संजय लीला भंसाली अपने पसंदीदा हीरो रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के साथ कास्ट करने की तैयारी में हैं। इनका काम उन्हें बेहद पसंद है। हालांकि, भंसाली ने दोनों को एक साथ दिखाने का इरादा नहीं छोड़ा है और उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि जोया अख्तर की फिल्म में इन दोनों को देखा जाएगा। इसके बाद उनकी फिल्‍म में दोनों साथ में दिखे तो वो दर्शकों के लिए बोरिंग हो सकता है।

This has done once before 

वैसे यहां आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि संजय लीला भंसाली ने ‘बाजीराव मस्तानी’ में पहले सलमान खान के साथ करीना को कास्ट करने का मन बनाया था, लेकिन उससे पहले दोनों की जोड़ी ‘क्योंकि’ में नजर आ चुकी थी इसलिए उन्होंने दोनों को कास्ट नहीं किया। वहीं इस बार भी उनकी पसंद के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है, लेकिन शायद इस बार वह दांव खेलने को तैयार हैं।