Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी : मेरठ पुलिस ने एके-47 के साथ पकड़ा खतरनाक बदमाश, दो भाग निकले

Police caught dangerous crooks with AK-47 in UP's Meerut

समरनीति न्यूज, डेस्क : गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में आतंकी हमले के यूपी में एक और बड़ा मामला सामने आया है। एक बदमाश को पुलिस ने चेकिंग के दौरान एके-47 राइफल के साथ पकड़ा है। बताते हैं कि बदमाश को घेराबंदी करके पकड़ा गया है। इस दौरान उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की जा रही है। उसने अपना नाम अनिल उर्फ पिंटू निवासी गांव हडोली शहाबुद्दीनपुर, थाना भोरा कला जिला शामली बताया है। पकड़ा गया बदमाश काफी शातिर और खतरनाक बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही उसके फरार साथियों की भी तलाश जारी है।

बदमाश से पूछताछ में जुटी है पुलिस

पुलिस का कहना है कि वह संजीव गैंग का सदस्य है। दरअसल, मेरठ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बदमाश कार से मुजफ्फरनगर से कादरगढ़ होते हरियाणा के लिए जा रहे थे। इसी दौरान सूचना पर थाना प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने फोर्स के साथ कादरगढ़ चौकी पर बदमाशों की घेराबंदी की।

ये भी पढ़ें : औरैया के डीएम सुनील वर्मा भी सस्पेंड, भ्रष्टाचार और लापरवाही पर एक्शन

इस दौरान अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस ने एके-47 राइफल और 1300 मैगजीन के साथ अनिल को दबोच लिया। बताते हैं कि थाना थाना भवन पर एसपी सुकीर्ति माधव और अन्य अधिकारी पहुंचे हुए हैं। इस संबंध में एसपी सुकीर्ति माधव ने एक प्रेसवार्ता भी की है।

ये भी पढ़ें : #Accident : बिजनौर में भीषण हादसों में चार लोगों की मौत, मरने वालों में हाई स्कूल का छात्र भी शामिल