Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

OMG : ट्रेन का शीशा तोड़कर सीट पर बैठे यात्री के गले में घुसा सरिया, पलभर में मौत

OMG : Breaking glass of train, rebar entered through throat of passenger sitting on window seat

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Accident in Neelanchal Express दिल्ली से कानपुर जा रही नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन में एक बड़ा ही चौंकाने वाला हादसा हुआ। इसमें एक यात्री की जान चली गई। हादसे को जिसने भी देखा और सुना वह स्तब्ध (Shocked) रह गया। दरअसल, इस ट्रेन की विंडो सीट पर बैठकर यात्रा कर रहे युवक के गले में अचानक शीशा तोड़कर एक सरिया गले के आरपार घुस गया। सोमना और डांबर रेलवे स्टेशन के बीच हुई इस घटना से पलभर में यात्री की मौत हो गई।

घटना से ट्रेन के यात्रियों में मची खलबली

ट्रेन में खलबली मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था घटना कैसे हुई इसका किसी को जरा भी अंदाजा नहीं हो सका। कोई सोच भी नहीं सकता कि ऐसी घटना भी हो सकती है। अबतक ट्रेन में कभी ऐसी घटना सुनी तक नहीं गई है।

OMG : Breaking glass of train, rebar entered through throat of passenger sitting on window seat

सबकुछ इतनी अचानक हुआ कि आसपास बैठे लोग भी समझ नहीं पाए कि आखिर यह हुआ क्या। हादसे से ट्रेन के पूरे डिब्बे में हड़कंप मचा रहा। बाद में इस यात्री के शव को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। मरने वाले यात्री की पहचान सुल्तानपुर के हरिकेश दुबे पुत्र संतराम के रूप में हुई। वह सुल्तानपुर जिले के गोपीनाथपुर के रहने वाले थे। बताते हैं कि वह आज दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे।

रफ्तार के कारण सही घटनास्थल साफ नहीं

घटना के बाद रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि घटनास्थल पर रेलवे की ओर से एक निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान लोहे का सरिया ट्रेन की विंडो का शीशा तोड़ते हुए उछलकर सीट पर बैठे युवक की गर्दन में आरपार जा घुसा। हालांकि, दूसरी ओर रेलवे ने किसी भी तरह के निर्माण कार्य की वजह से हादसा होने की बात से इंकार कर दिया है।

RPF और GRP संयुक्त रूप से कर रहीं जांच

अधिकारी भी घटनास्‍थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं। ट्रेन की रफ्तार ज्यादा होने के कारण अबतक सही घटनास्थल की जानकारी नहीं हो पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेलवे अधिकारी सीपीआरओ एनसीआर हिमांशु शेखर उपाध्याय का कहना है कि आरपीएफ और जीआरपी मामले की संयुक्‍त रूप से जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : दरिंदा आफताब : दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की वही अंगूठी, हैवानियत जानकर ‘वो’ भी सदमे में..

भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 66 की उम्र में 28 साल की बुलबुल संग लेंगे फेरे