Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

नया मोड़ : बांदा में जमीन के लिए भाई को गोली मारने वाले की लाश मिली, पुलिस भी हैरान

New twist body of one who shot brother for land in Banda was found, police also surprised

समरनीति न्यूज, बांदा : थोड़ी सी जमीन के लालच में अपने बड़े भाई को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है। गोली मारने वाले व्यक्ति की भी लाश जंगल में पड़ी मिली है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस भी घटना को लेकर हैरान है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। फारेंसिक टीम जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि शव के पास एक तमंचा और कारतूस भी मिला है। कुछ चरवाहों ने शव को सबसे पहले वहां पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कराई। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

crime scene symbolic image

बबेरू में हुई थी दो दिन पहले घटना

बताते चलें कि बबेरू थाना क्षेत्र के भदेहदू गांव के रहने वाले नत्थुलाल (50) ने शुक्रवार को जमीनी लालच में अपने बड़े भाई रामकृपाल को गोली मार दी थी। गोली लगने से भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद आरोपी भाग निकला था।

ये भी पढ़ें : बांदा में 14 दिन में 2 खनिज अधिकारी निपटे, फिर भी अवैध खनन बेलगाम  

आज रविवार को चरवाहों ने कौहारा गांव के जंगल में नत्थुलाल का शव पड़ा देखा। सूचना पर बबेरू कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। उधर, जिस भाई को गोली लगी थी। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर है।

संबंधित खबर के लिए यहां क्लिक करें : बांदा में ‘लालची’ ने थोड़ी सी जमीन के लिए भाई को मारी गोली