Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Finally release हुआ ‘जीनियस’ का Song ‘फितूर’, Watch Video here

 

मनोरंजन डेस्‍क।  अभी पिछले ही दिन हमने आपको Movie ‘जीनियस’ के इस Song ‘फितूर’ का teaser दिखाया था और साथ में ये भी बताया था आज यानि कि गुरुवार को makers इस song को release करेंगे. लीजिए, हो गया release ये गाना. आप भी देखिए, Movie का most romatic song जो आपको भी ले जाएगा प्‍यार करने वालों की दुनिया में.

This is the news
यहां एक बार फिर से बता दें कि ‘गदर-एक प्रेम कथा’ सरीखी फिल्म का डायरेक्‍शन कर चुके अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को इस फिल्‍म से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था. यहां एक और बात बता दें कि उत्कर्ष इससे पहले ‘गदर’ में भी नजर आए थे. उस फिल्‍म में उन्‍होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भूमिका निभाई थी.

Most romantic Song है ये
अब बात करें फिल्‍म से रिलीज़ हुए इस गाने की तो से उत्कर्ष शर्मा और इशिता पर फिल्माया गया मोस्‍ट रोमैंटिक गाना है. इस गाने को अपनी आवाज दी है मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने. अरिजीत का नाम सुनने के बाद आप भी ये सोच रहे होंगे कि गाना उनकी आवाज में तो जबरदस्‍त होगा ही. वहीं इस गाने को कंपोज किया है हिमेश रेशमिया ने.

24 अगस्‍त को होगी release
इस गाने में उत्कर्ष और इशिता चौहान दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में ये दिखाया गया है कि कॉलेज की एक लड़की इशिता पर एक लड़के उत्कर्ष का दिल आ जाता है और वह कैसे उसपर अपनी जान छिड़कता है. इसके आगे की कहानी आपको देखनी होगी फिल्‍म में, जो रिलीज़ होगी 24 अगस्‍त को.