Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अक्षय कुमार क्यों इतनी ज्यादा ‘चढ़ गई है’, ज़रा video में देख लीजिए scene

समरनीति मनोरंज डेस्कः 

आप भी अक्षय कुमार के Fan हैं, तो देख लीजिए कि उनको ‘चढ़ गई है’. चौंक गए न! तो stop here जाइए. The reason is कि दरअसल अक्‍की बाबा को चढ़ तो गई है, लेकिन ये उनकी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का नया गाना है, जिसको आज makers ने किया है release. तो आइए आप भी देख लीजिए Movie का ये नया गाना, यहां.

ऐसी है जानकारी 

खबर कुछ ऐसी ही है कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना ‘चढ़ गई है’ आज रिलीज किया जा चुका है. फिल्‍म के इस गाने में अक्षय कुमार एक बेहद देसी अंदाज में ठुमके लगा रहे हैं. वह एक मीटिंग के दौरान शराब पीकर मस्ती में झूम रहे हैं. इतना ही नहीं, इस गाने के बोल भी कुछ ऐसे हैं, जो आपको भी झूमने पर मजबूर कर देंगे.

झूम उठेंगे आप भी 

फिल्‍म का ये गाना ऐसा है जो अक्षय के साथ-साथ आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा. इस गाने को हॉकी फेडरेशन की एलीट क्लास मीटिंग पार्टी में फिल्माया गया है. वैसे गाने में अक्षय तो नशे में झूमते नजर आ रहे हैं, लेकिन मौनी रॉय पूरी तरह से गुस्से में लाल बैठी हैं. खैर ये तो हुई गाने के सीन्‍स की बात. अब आपको बताते हैं कि गाने में आवाज किसकी है और इसे लिखा किसने है.

इन्‍होंने किया है कम्‍पोज़ 

इस बारे में जानकारी कुछ ऐसी है कि गाने को अपनी आवाज दी है विशाल डडलानी और सचिन-जिगर ने. वहीं गाने को कंपोज किया है सचिन-जिगर ने. इनके साथ गाने की कोरियोग्राफ़ी की है बॉस्को और कैजर की जोड़ी ने. इसके आगे अब आपको ये भी बता दें कि रीमा कागती के डायरेक्‍शन में बनी ये फिल्‍म ‘गोल्ड’ आने वाली 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी.