Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अब देखिए, ‘बाहुबली’ पार्ट 1 से पहले की शानदार कहानी !

मनोरंजन डेस्‍कः ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। एस एस राजमौली की यह फिल्म सबसे ज्यादा सफल और ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म ने ग्लोबली भी इतिहास रचा है। इस फिल्म को और इसके कलाकारों को हमेशा याद रखा जाएगा। अब बाहुबली को लेकर फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है कि एक बार फिर उन्हें यह फिल्म देखने को मिलेगी।

फिर बनेगा प्रीक्‍वल
फिल्म ‘बाहुबली’ अब एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने आ रही है, लेकिन इस बार इस धामकेदार फिल्म का प्रीक्वेल बनाया जायेगा। अगर आप सोच रहे हैं कि ‘बाहुबली’ बिगनिंग और ‘बाहुबली कन्क्लूजन’ के बाद अब इसका तीसरा भाग आएगा तो आप गलत हो सकते हैं। कारण है कि क्योंकि ऐसा नहीं है। हां, लेकिन इसका प्रीक्वल जरूर बनाया जाएगा।

आएगी वेब सीरीज़
बात यह है कि इस बार बाहुबली की कहानी वेब सीरिज के माध्यम से बताई जाएगी। इस बात की घोषणा सोशल मीडिया पर एक बड़ी वेब सीरिज बनाने वाली कंपनी नेटफ्लिक्स ने की है। इसके बारे में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है बाहुबली बिफोर द बिगनिंग।

दर्शकों ने किया था पसंद
यह भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और इस फिल्म के 2 भाग बने थे और दर्शकों ने इन दोनों ही फिल्मों को पसंद किया था। इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से फिल्म अभिनेता प्रभास और राणा दुग्गाबाती की लोकप्रियता बढ़ी।

खास बात यह भी थी कि बाहुबली 2 की रिलीज से पहले एक सवाल हर किसी के जहन में था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस सवाल का जवाब पाने के लिए बाहुबली 2 का बेसब्री से इंतज़ार किया गया था। इस फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली हैं।