Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में गंगा बैराज के पास नाबालिग से गैंगरेप, 9 के खिलाफ मुकदमा

Bijnor News Minor gang-raped, two 60-year-old accused arrested, looking for third

समरनीति न्यूज, कानपुर : गंगा बैराज के पास एक नाबालिग लड़की से नवाबगंज थाना में कुछ युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताते हैं कि नाबालिग लड़की को घर छोड़ने के बहाने आरोपी ई-रिक्शा से गंगा बैराज के पास खेतों में ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने मामले में 4 दिन बाद 9 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

नवाबगंज थाना पुलिस ने लिखा मुकदमा

बताया जाता है कि नवाबगंज क्षेत्र में रहने वाले एक कर्मचारी की 17 साल की बेटी लोगों के घरों में चौका बर्तन का काम करती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह बीती 30 जनवरी की रात एक घर से चौका बर्तन करके पैदल घर लौट रही थी।

ये भी पढ़ेंयूपी चुनाव 2022 : बांदा-बुंदेलखंड में BJP के रणबांकुरे को पार्टी फंड का इंतजार, चालाकी न पड़ जाए भारी

इसी दौरान रास्ते में क्षेत्र के कुछ युवक ई-रिक्शा से दिखाई दिए। युवकों ने घर छोड़ने की बात कहकर उसे ई-रिक्शा में बैठा लिया। इसके बाद दूसरे रास्ते में लेकर चले गए। उसने विरोध किया तो युवकों ने उसका मुंह दबा लिया। बाद में गंगा बैराज के पास खेत में लेकर जाकर सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने मामले में कही यह बात

बाद में आरोपी मुंह खोलने पर पीड़िता को परिवार को मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने किसी तरह घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बताई। नवाबंगज थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह का कहना है कि मामला विवाद का लग रहा है। फिर भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि लड़की की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म, अगवा करने, मारपीट, धमकी की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है।

ये भी पढ़ें : UP : स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां