Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : मेडिकल कालेज में MBBS छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट छोड़ा

Medical student hanged in hostel, left 4 page suicide note In Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज के MBBS फाइनल इयर के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव हास्टल में फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। मरने से पहले छात्र ने 4 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है। उधर, छात्र के पिता का कहना है कि छात्र दो बार फेल हो चुका था और नशे का भी लती था। छात्र की साइकेटिक बीमारी का इलाज चल चल रहा था। उधर, पुलिस मामले की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना को लेकर मेडिकल कालेज में हलचल मची रही। अन्य छात्र-छात्राएं भी इसे लेकर चर्चा करते रहे।

4 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा

फिरोजाबाद जिले के सिकोहाबाद नगर एटा चौराहा के रहने वाले अपूर्व मजूमदार का का बेटा अमित मजूमदार (25) बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फाइनल इयर की पढ़ाई कर रहा था।

फिरोजाबाद का रहने वाला था मृतक छात्र

बताते हैं कि रविवार रात उसने मेडिकल कालेज के हास्टल में अपने कमरे में बेड सीट से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना से मेडिकल कालेज में हड़कंप मच गया। वार्डेन वीरेंद्र सिंह हास्टल का निरीक्षण करने पहुंचे तो छात्र ने कमरे से कोई जवाब नहीं दिया। किसी तरह दरवाजा तोड़ा गया। अंदर छात्र का शव लटक रहा था।

वार्डेन ने पुलिस और प्राचार्य डा. मुकेश यादव को जानकारी दी। जानकारी पर सीओ आनंद पांडेय, कोतवाली निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला भी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि 4 पेज के सुसाइड लेकर में छात्र ने अपनी साइकेटिक बीमारी और परीक्षा में कम नंबर तथा शराब की लत का जिक्र किया है।

ये भी पढ़ें : UP : बड़े भाई ने की छोटे की हत्या, दारू के नशे में खौफनाक घटना से परिवार में कोहराम