Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस एसीपी दफ्तर के पास लूट, महिला समेत दो को बनाया शिकार

kanpur chain loot

समरनीति न्यूज, कानपुर : तमाम पुलिसिया दावों को दरकिनार करते हुए बदमाशों ने आज कानपुर में दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया। एक घटना एसीपी कार्यालय के पास हुई। दोनों घटनाओं से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। अब पुलिस सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है, ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके। बताते हैं कि बाइक सवार लुटेरों ने एसीपी बाबूपुरवा कार्यालय के सामने एक गली में महिला को अपना शिकार बनाया। 55 साल की दीपा देवी किदवईनगर के एन ब्लाक में रहती हैं।

मार्निंग वाकर को बनाया लुटेरों ने निशाना

आज सुबह लगभग 6 बजे मार्निंग वाक पर जा रही थीं। इसी दौरान रतनलाल स्टेडियम के पास बाइक से आए दो युवक उनकी चेन झपटकर भाग निकले। महिला ने शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे कुछ लोग इकट्ठा हुए।

ये भी पढ़ें : Digital Rape : 80 साल के चित्रकार ने किया घरेलू सहायिका से डिजिटल दुष्कर्म, प्रयागराज का मामला  

लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर चौकी प्रभारी ललिता चौहान वहां पहुंचीं। पीड़िता से बातचती करके घटना की जानकारी ली। फिर उनको घर भेज दिया। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है।

कानपुर के ही बर्रा में हुई दूसरी लूट की घटना

वहीं दूसरी घटना ओर बर्रा-2 के आजाद कुटिया के रहने वाले रोडवेज कर्मी राजेश यादव के साथ हुई। मंगलवार सुबह वह घर से टहलने निकले थे। इसी बीच शास्त्री चौक से पहले दारोगा चौराहे के पास दो युवकों ने उनके गले से पड़ी सोने की चेन झपट ली। हालांकि, राजेश ने बाइक पर पीछे बैठे युवक का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों में हाथापाई भी हुई। बाद में दोनों युवक भागने में कामयाब रहे। सूचना पर बर्रा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें : हत्याकांड में बांदा पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, शादी के दिन बहन ने ही प्रेमी से कराई थी मासूम भाई की हत्या, यह है वजह