Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : कारोबारी की पत्नी अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदीं, 3 दिन पहले किया था शिफ्ट

Kanpur : businessman's wife jumped from the 7th floor of apartment, shifted 3 days ago

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में स्थित अमन पटेल कांप्लेक्स में रविवार को एक कारोबारी की पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। 55 साल की नीना कपूर अपने परिवार के साथ 3 दिन पहले ही इस फ्लैट में रहने के लिए आई थीं। आज उन्होंने सुसाइड कर लिया। घटना के समय उनकी छोटी बहन और बहनोई भी उसी फ्लैट में मौजूद थे। पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की है। परिवार के लोगों ने नीना के अवसाद में होने की बात कही है।

20 साल पहले हो चुका था पति से तलाक

बताते हैं कि लाल बंगला एन-2 रोड पर रहने वाली नीना कपूर का अपने कारोबारी पति सुरेंद्र कपूर से लगभग 20 साल पहले तलाक हो चुका है। वह अब अपने पिता के साथ रहती थीं।

ये भी पढ़ें : UP : जीजा ने फोन पर मांगी Kiss, थाने में FIR दर्ज

हाल ही में 3 जुलाई को उन्होंने कंपनी बाग चौराहे पर स्थित अमन पटेल कांप्लेक्ट में 7वीं मंजिल पर टूबीएचके का एक फ्लैट खरीदा था।

छोटी बहन और जीजा भी थे मौजूद

तीन दिन पहले वह इस फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए दिल्ली में रहने वाली अपनी छोटी बहन नेहा और उनके पति नवीन के साथ फ्लैट में पहुंची थीं। आज रविवार सुबह न जाने क्या हुआ, उन्होंने फ्लैट की रेलिंग पर पहुंचकर नीचे छलांग लगा दी। घटना की सूचना पर एसीपी स्वरूप नगर वृजनारायण सिंह व नवाबगंज इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया महिला अवसाद में थीं। इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। हालांकि, जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : ये हैं बिल गेट्स की 19 साल की बेटी फीबी गेट्स, ब्वायफ्रेंड संग रोमांटिक फोटो से आईं सुर्खियों में..