Monday, February 6सही समय पर सच्ची खबर...

UP Kanpur : बिहार की बेटी ने आलम से सचिन बने युवक को सिखाया तगड़ा सबक, पहुंचाया जेल

Salwar caught in TGT Exam in Sitapur, Sultanpur and Ambedkar

समरनीति न्यूज, कानपुर : आलम से सचिन बनकर अपनी पहचान छिपाई। फिर फेसबुक के जरिए बिहार की युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर उसे साथ रहने और नौकरी दिलाने का झांसा देकर बिहार से कानपुर तक बुला लिया। कानपुर में एक होटल में ले जाकर उससे रेप करने का प्रयास भी किया। लेकिन बिहारी बिटिया ने समझदारी से काम लिया और युवक को ऐसा सबक सिखाया कि जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

बिहार के मोतिहारी की रहने वाली है युवती

दरअसल, शनिवार रात को मोतिहारी की रहने वाली एक 20 साल की युवती कानपुर पहुंचीं। यहां उसे एक युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर मिलने को बुलाया था। साथ रहने के सपने भी दिखाए थे। युवक का असली नाम तो शहंशाह आलम (45) है, लेकिन उसने युवती को अपना नाम सचिन बताया। इसी नाम से फेसबुक पर आईडी भी बना रखी थी। आरोपी बिधनू थाना क्षेत्र के कठारा गांव का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें : बांदा में लवजेहाद जैसा बड़ा मामला, लखनऊ से पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर और दरोगा सस्पैंड

युवती का आरोप है कि सचिन नाम की इसी फर्जी आईडी से वह बातें करता था। फिर नौकरी दिलाने और साथ रहने का झांसा देकर कानपुर बुलाया। कानपुर में ट्रेन से जैसे ही युवती स्टेशन पर उतरी, आरोपी ने उसे अपने साथ लिया और सीधे एक होटल में लेकर पहुंचा।

मुंह से मास्क हटा तो पता चली सच्चाई

वहां फर्जी आईडी से ही कमरा भी बुक कराया था। लड़की ने पुलिस को बताया कि इस दौरान युवक लगातार मुंह पर मास्क लगाए रहा। फिर होटल के कमरे में पहुंचकर मास्क हटाया और लड़की का हाथ पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने विरोध करते हुए उसकी असलियत पता चलने पर होटल के रिसेप्शन पर पहुंचकर हंगामा किया। 112 नंबर के जरिए पुलिस को सूचना पहुंची। पुलिस दोनों को थाने ले गई। वहां युवती ने पूरा मामला बताया। सूचना पर लड़की के परिवार के लोग भी कानपुर आ गए। कलेक्टरगंज थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में लवजेहाद जैसा बड़ा मामला, लखनऊ से पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर और दरोगा सस्पैंड 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *