Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Once again कंगना और रितिक के बीच होने वाली तू-तू, मैं-मैं

मनोरंजन डेस्‍कः Bollywood actor रितिक रोशन और Actress कंगना रानोट के बीच उठ चुके घमासान से भला कौन वाकिफ़ नहीं है. दोनों के बीच हुई fight ने न सिर्फ इन दोनों की personal life, बल्‍कि पूरी industry को हिला कर रख दिया था. पिछले कुछ दिनों से जब दोनों के बीच का मामला शांत है तो वहीं अब सुनने में आ रहा है कि एक बार फिर से इनके बीच fight का बिगुल बजने वाला है. अब ऐसा भला क्‍या होने जा रहा है, आइए बताएं आपको भी.

 

This is the information 

गौरतलब है किरितिक रोशन और कंगना रानोट एक बार फिर से आमने-सामने आने वाले हैं. सुनने में ये आया है कि ऑफ स्क्रीन दोनों के बीच चलने वाली लड़ाई अब बहुत जल्द ऑनस्क्रीन भी नजर आने वाली है और जानकारी ये भी है कि दोनों के बीच ये भिड़ंत होगी आने वाली 25 जनवरी को.

You heard it right 

जी हां, आप सही सुन रहे हैं कि रितिक रोशन और कंगना रानोट की लड़ाई अब ऑनस्क्रीन होने तक आ पहुंची है. दरअसल, इन दिनों कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग पूरी करने में लगी हुई हैं और हैदराबाद में हैं. इसके साथ ही रितिक रोशन भी अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं अब खबर कुछ ऐसी मिली है कि कंगना की ‘मणिकर्णिका’ और रितिक की ‘सुपर 30’ आपस में 25 जनवरी 2019 को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ टकराने वाली हैं.

That was the matter 

यहां आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही कंगना रानोट और रितिक रोशन के रिश्‍ते की खबरें आई थी. इन खबरों में ये कहा गया था कि रितिक रोशन के सुजैन खान से तलाक लेने के बाद उनकी कंगना के साथ करीबी बढ़ गई थी. वहीं कंगना ने एक नेशनल टीवी पर सबके सामने रिलेशनशिप की खबरों को झुठलाते हुए कई और बड़े खुलासे किए थे, जिसने सबको चौंका कर रख दिया था.