Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

हर नहीं दे सकता ऐसा GIFT , जैसा पॉलसन थॉमस ने डिसूजा को दिया

मनोरंजन डेस्‍कः Choreographer रेमो डिसूजा को famous कोरियोग्राफ़र पॉलसन थॉमस ने एक शानदार gift दिया है. एक ऐसा gift जिसे वह whole life भूल न पाएंगे. वैसे यहां आपको बता दें कि पॉलसन दिल से रेमो की बहुत respect करते हैं और उनको अपना ideal मानते हैं.

This is the news 

खबर कुछ ऐसी है कि मशहूर कोरियोग्राफर पॉलसन थॉमस ने अपना एक डांस वीडियो‌ रेमो डिसूजा को समर्पित किया है. उनके इस डांस वीडियो का नाम है ‘डाइव इन’. इस बारे में खुद पॉलसन बताते हैं कि वह अपना ये वीडिये एक ऐसे शख्स को समर्पित करना चाहते थे, जिसे वह तहे-दिल से चाहते हैं और जो बॉलीवुड के डांस गुरु के नाम से मशहूर है. अब ज़ाहिर सी बात है कि वो नाम है रेमो डिसूजा का.

खुद ही किया है Choreograph 

बता दें कि इस अनोखे डांस वीडियो का निर्देशन और इसे कोरियोग्राफ खुद पॉलसन थॉमस ने किया है. वहीं इसे प्रोड्यूस किया है गिरिश कोम्बरा ने. इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि ये गाना पॉलसन के अपने बैनर ‘हेवन हिल्स प्रोडक्शन’ की पहली पेशकश है, जो जल्द ही जी म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा.

Paulson said this 

अपने इस डांस वेंचर के बारे में पॉलसन ने कहा कि, ‘ये मेरा पहला बड़ा वेंचर है, जिसे मैं अपने चहेते और मेरे आइडियल रेमो डिसूजा को समर्पित करना चाहूंगा.’ याद दिला दें कि पॉलसन एक रियालिटी शो के जरिए लाइमलाइट में आए थे. उस रियालिटी शो में इनके टैलेंट ने लोगों का दिल जीत लिया था.