Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर वाले कृप्या ध्यान दें : कानपुर-दिल्ली फ्लाइट की बदल चुकी है टाइमिंग

समरनीति न्‍यूज़, कानपुरः कानपुर से उड़ान भरने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसे में आप भी अगर कानपुर से दिल्‍ली की उड़ान भरने वाले हैं तो हो जाइए अलर्ट, क्‍योंकि ये खबर खास आपके लिए है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कानपुर से दिल्‍ली जाने वाली फ्लाइट के समय में कुछ फेरबदल किया गया है। क्‍या है वो फेरबदल, आइए जानें।

ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी कुछ ऐसी है कि दिल्ली से कानपुर की फ्लाइट का समय 3 अगस्त से बदल दिया गया है। अब 27 अक्टूबर तक यात्रियों को बदले हुए टाइम पर ही फ्लाइट मिलेगी। नई टाइमिंग के मुताबिक दिल्ली से चलकर फ्लाइट 2 बजे कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर लैंड करेगी।

इतने बजे करेगी टेकऑफ
वहीं यहां से दिल्ली के लिए 2.20 पर फ्लाइट टेकऑफ करेगी। बदले हुए समय से अब फ्लाइट की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। दरअसल बताया गया है कि ऑपरेशन में आ रही कुछ प्रॉब्लम्स की वजह से टाइमिंग को बदला गया है।

क्या बोले, एयरपोर्ट अधिकारी
इस बारे में जीएम एयरपोर्ट जमील खालिद ने बताया कि 27 अक्टूबर तक फ्लाइट की टाइमिंग को चेंज किया गया है, आगे फ्लाइट की टाइमिंग क्या होगी यह अभी तय नहीं है। वहीं शुक्रवार को 60 पैसेंजर लेकर दिल्ली से 1.38 बजे फ्लाइट लैंड हुई और 2.15 बजे दिल्ली के लिए फ्लाइट 66 पैसेंजर्स को लेकर रवाना हुई।