Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

गाजियाबाद बिल्डिंग गिरने का मामला, एक और मासूम का शव निकाला गया

गाजियाबाद में निर्माधीन इमारत गिरने के बाद बचाव कार्य में जुटे कर्मचारी।

गाजियाबादः थाना मसूरी क्षेत्र के आकाश नगर में निर्माणधीन बिल्डिंग गिरने के मामल में बीते 12 घंटे से बचाव कार्य जारी है। इस दौरान एक और मासूम का शव निकाला गया है। बच्चे की उम्र लगभग 8 साल बताई जा रही है। बचाव कार्य लगातार जारी है। अभी कुछ और शव मिलने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

बताते चलें कि रविवार दोपहर को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के आकाश नगर इलाके में एक 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिर गई थी। इमारत एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य जारी रखा हुआ है। वहीं मलबे में लगभग 10 मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। अब तक दो लोगों के शवों को बाहर निकाला जा चुका है।

NDRF के डीजी संजय कुमार ने बताया कि मलबे से 5 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है. वहीं अब तक दो शव मलबे से निकाले जा चुके हैं। जीडीए के जेई ने इस मामले में बिल्डर मनीष गोयल, प्लॉट मालिक प्रसनजीत गौतम के खिलाफ नामजद समेत छह अन्य लोगों पर भी रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में दो इमारतें गिर गईं थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी।

 

ये भी पढ़ेंः दो इमारतें ढहीं ग्रेटर नोएडा में दो इमारतें ढहीं, 3 के शव निकाले गए और कई के दबे होने की आशंका, बचाव कार्य जारी