Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

शाहिद ने छोड़ दिया इम्तियाज़ का ‘साथ’

मनोरंजन डेस्‍क। जी हां, आप सही सुन रहे हैं। पूरे 10 साल बाद एक्‍टर शाहिद कपूर को मौका मिला था निर्देशक इम्‍तियाज़ अली के साथ काम करने का। फिर भला अचानक ऐसा क्‍या हो गया कि दोनों के बीच अजीब से फासले आ गए हैं। खबर सुनने को मिली है कि शाहिद ने उनकी फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया है। क्‍या हुआ ऐसा दोनों के बीच, आइए जानें।

पहले भी धमाल मचा चुकी है शाहिद और इम्‍तियाज की जोड़ी
यहां सबसे पहले आपको याद दिला दें कि 2007 में शाहिद ने इम्‍तियाज़ अली के साथ जिस फिल्‍म में काम किया था, उसका नाम था ‘जब वी मेट’। उस समय दोनों की जोड़ी ने मिलकर बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इम्तियाज अली की उस फिल्‍म में शाहिद ने लीड रोल प्‍ले किया था। उसमें उनके साथ नजर आईं थीं एक्‍ट्रेस करीना कपूर।

शाहिद ने कर लिया फिल्‍म से किनारा
वही पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि शाहिद और इम्तियाज फिर से एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं, लेकिन अब ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। इसको लेकर अब मीडिया के बीच रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि, ‘शाहिद ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। अब इम्तियाज, शाहिद की जगह किसी और एक्टर को इस फिल्‍म में कास्ट करने वाले हैं।’

फिलहाल करना होगा इंतजार
याद दिला दें कि कुछ समय पहले इस बात की चर्चा थी कि सही प्रोड्यूसर के ना मिलने की वजह से इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है, लेकिन अब शाहिद ने ही ये फिल्म छोड़ दी है। इस वजह से दर्शकों को शाहिद-इम्तियाज को किसी प्रोजेक्ट में साथ देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

बत्‍ती गुल, मीटर चालू में दिखेंगे शाहिद
खैर, गौरतलब है कि शाहिद कपूर की पिछली रिलीज फिल्‍म ‘पद्मावत’ थी। इसके बाद इनकी अपकमिंग फिल्म होगी ‘बत्ती गुल मीटर चालू’। फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस समय फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है। इसके अलावा बताया गया है कि शाहिद कपूर की ये मूवी 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्‍म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी।