Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

This time करण जौहर industry के चार बड़े Stars के साथ मिलकर करने वाले हैं ‘blast’

मनोरंजन डेस्‍कः Bollywood Director करण जौहर industry और अपने fans के लिए एक और बड़ा blast लेकर आ रहे हैं। खबर कुछ ऐसी मिली है कि इस बार वह चार बड़े stars से सजी movie की planing कर रहे हैं. Not only this, उनकी फिल्‍म में ये चारों character बेहद intresting होने वाले हैं। कौन-कौन होंगे ये character, आइए जानें ज़रा करीब से।

That is the information 

गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से मीडिया में ये खबर आ रही थी कि करण जौहर की अगली फिल्‍म में एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान नजर आएंगी, लेकिन इसपर कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं मिल रही थी। वहीं अब करीना ने भी इस खबर पर खुद अपनी मुहर लगा दी है। उन्‍होंने खुद बताया है कि वह करण की अगली फिल्म में काम करने जा रही हैं। सिर्फ यही नहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर की इस फिल्म में करीना, बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया यानि कि अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

These are the first two stars 

पिछले काफी दिनों से लोगों को जिस बड़ी खबर का इंतजार था, आखिरकार वो खबर सामने आ गई। दरअसल अफवाहों में ये चर्चा थी कि करीना, करण की फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी। अब इस चर्चा पर पुख्‍ता खबर होने की मुहर लग चुकी है। बताया गया है कि इस फिल्म में करीना और अक्षय दोनों एक शादीशुदा जोड़े के रूप में नजर आ सकते हैं।

Will be Seen as couple 

फिल्‍म में दोनों एक ऐसे शादीशुदा जोड़े की भूमिका में नजर आएंगे जो अपनी फैमिली प्लानिंग का सपना दिल में संजोते हैं। वैसे आपको बता दें कि करीना और अक्षय दोनों करीब 9 सालों के बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि अभी तक तो बात सिर्फ दो किरदारों की हुई, बाकी के दो किरदार कौन होंगे. आइए, दें आपको इस बात का जवाब।

Next two stars are… 

इस बारे में जानकारी मिली है कि करण ने अपनी इस फिल्म में सेकंड लीड के लिए दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी को साइन किया है। इनके अलावा फिल्‍म को लेकर ये जानकारी भी मिली है कि इसका निर्देशन राज मेहता करेंगे। फिल्‍म में दो जोड़ों के रिश्‍ते के सफर को बयां किया जाएगा। बताया ये भी गया है कि दोनों जोड़ो का ये सफर बेहद मनोरंजक होने वाला है।