Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

‘स्प्लिट्सविला’ सीज़न 11 में रणविजय संग मिलकर सनी लियोनी कर रही हैं ये जबरदस्त काम

मनोरंजन डेस्‍कः रणविजय के साथ मिलकर सनी लियोनी अब छोटे पर्दे पर कर रही हैं एक बड़ा धमाका। अब बात सनी लियोनी की छिड़ी हो तो ज़ाहिर सी बात है कि कोई भी अलर्ट मोड पर आ जाएगा, तो सबसे पहले आपको बता दें कि रणविजय के साथ मिलकर सनी टीवी रियालिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 11 में नजर आ रही हैं। क्‍या-क्‍या होने वाला है शो के इस सीजन में खास, आइए जानें यहां।

ऐसी हुई शुरुआत
जी हां, आप सही सुन रहे हैं कि दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद टीवी रियालिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ सीजन 11 का बेहद दिलचस्प तरीके से आगाज हो चुका है। वैसे आपको बता दें कि शो का पहला एपिसोड काफ़ी फिल्मी और मसालेदार रहा। शो के पहले दिन लड़की और लड़कों को एक हार्ट शेप्ड चॉकलेट पूल में एक-दूसरे को इंप्रेस करना था।

sunny leone queen images photos

बेहतरीन है शुरुआत
अब ज़रा सोचिए कि कंटेस्टेंट्स के लिए इससे अच्छी शुरुआत क्या हो सकती थी। वैसे आपको बताते चलें कि इस सीजन में 9 लड़कियां और 10 लड़के हिस्सा ले रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अलग-अलग स्वभाव के साथ-साथ अलग बैकग्राउंड से हैं।

कई आम लोग आ रहे हैं नजर
इनमें से कई कंटेस्टेंट्स टीवी ऐक्टर्स हैं, कुछ रोडीज के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और इनके साथ कई आम लोग हिस्सा ले रहे हैं। भले ही यहां पहुंचे सभी कंटेस्टेंट्स की पसंद-नापसंद अलग हो, लेकिन एक बात जो इन सबमें समान है और वह है सच्चे प्यार को तलाश लेने की उम्मींद और इस तलाश में उनका साथ दे रहे हैं शो के होस्ट रणविजय। वहीं इससे भी बड़ी बात ये है उनके साथ नजर आ रही हैं सेंसेशनल एक्‍ट्रेस सनी लियोनी।