Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

निरहुआ और रविकिशन के साथ आम्रपाली ने किया Video share, Viral हुआ internet पर

मनोरंजन डेस्‍क। भोजपुरी movies की famous Actress आम्रपाली एक बार फिर से चर्चा में आईं हैं। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि इन दिनों वह मलेशिया में हैं और अकेले वही trending नहीं हैं। उनके साथ भोजपुरी movies के Actor रविकिशन और निरहुआ भी शामिल हैं। क्‍या कर रहे हैं तीनों यहां ऐसा, Lets know here।

Shared the video
एक्‍ट्रेस आम्रपाली इन दिनों मलेशिया में मस्‍ती कर रही हैं। ऐसे में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से उन्‍होंने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इनका शेयर कराया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे बता दें कि इस वीडियो में आम्रपाली अकेले नहीं हैं, यहां उनके साथ एक्‍टर रविकिशन ओर निरहुआ भी नजर आ रहे हैं।

It has seen
वीडियो में एक्‍टर रवि किशन और निरहुआ यानि कि दिनेश लाल यादव के साथ वह पानी में मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये तीनों ही स्‍टार्स इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवॉर्ड्स यानि कि (IBFA) में हिस्‍सा लेने पहुंचे हुए थे। वैसे सिर्फ यही नहीं, आम्रपाली ने कुछ और भी वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

https://www.instagram.com/p/BTnTQZoD9r9/?utm_source=ig_embed

That was the caption
पूल वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कराते हुए आम्रपाली ने कैप्‍शन लिखा है कि, ’काशी अमरनाथ के सेट पर रवि किशन और दिनेश लाल यादव के साथ स्‍विमिंग टाइम।’ यहां याद दिलाते चलें कि पिछले दिनों आम्रपाली एक्‍टर पवन सिंह के साथ फिल्‍म ‘सत्‍या’ के गाने में नजर आईं थीं। इस गाने के बोल थे ‘रात दिया बुताके’. इस गाने और गाने में आम्रपाली को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।