Tuesday, July 2सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा शहर में छात्रों पर चाकुओं से हमला, 3 घायल, संकटमोचन मंदिर..

knif attack news

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर में व्यस्तम इलाके में छात्रों पर चाकू से हमले की सनसनीखेज घटना सामने आई है। कोचिंग पढ़ने आए 4 छात्रों पर गुंडे किस्म के तीन लोगों ने चाकुओं से हमला कर दिया। तीनों युवकों को गंभीर चोटें आईं। इसके बाद तीनों चाकू मारने वाले वहां से भाग निकले। बताते हैं कि एक आरोपी को पीड़ितों ने किसी तरह पकड़ लिया। बारिश के बीच खून से लतपत घायल छात्र उसे जेल पुलिस चौकी पर लेकर पहुंचे। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मटौंध से कोचिंग पढ़ने आए थे चारों छात्र

जानकारी के अनुसार थाना कस्बा मटौंध के रहने वाले भरत मिश्रा, अंकित यादव, मनोज सिंह और पंकज रविवार को कोचिंग पढ़ने बांदा आए थे। बताते हैं कि चारों संकट मोचन रोड पर खड़े थे। इसी बीच बाइक सवार खुटला मोहल्ले के रहने वाले जुनैद पठान, रजनीश वर्मा व राजाबाबू वहां पहुंचे। तीनों ने चाकुओं से इनपर हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा : कार पर पलटा ट्रक, दंपती और बेटे की मौत से कोहराम

चारों छात्र घायल हो गए। एक के सिर में, दूसरे के कान में और तीसरे के भी चाकु से गहरे जख्म हो गए। छात्रों ने एक आरोपी को किसी तरह पकड़कर जेल चौकी ले जाकर पुलिस को सौंपा। बाकी भाग निकले। उधर, कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बांदा के नए DM के लिए एमपी के ‘मल्होत्रा बालू सिंडीकेट’ पर लगाम कसना बड़ी चुनौती