Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में डबल मर्डर : पति-पत्नी की गला काटकर हत्या, घर के अंदर ही कोई हत्यारा..

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। शहर में बजरिया थाना क्षेत्र में बदमाशों ने घर में घुसकर दंपति की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्याकांड का खुलासा उस समय हुआ जब आज सुबह आसपास के लोगों ने घर का दरवाजा खुला देखा। इसके बाद अंदर झांका तो पति-पत्नी के शव पड़े थे। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फिलहाल लूट के लिए हत्याओं का अंदेशा

प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या कांड के पीछे लूटपाट को वजह मान रही है। हालांकि, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।बताया जाता है कि रामबाग में रहने वाले शिवम तिवारी (27) चाय व चाट का ठेला लगाकर परिवार का पालन-पोषण करते थे। परिवार में उनके पिता दीप कुमार, पत्नी जूली (25) और भाई मोनू रहते हैं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में लव मैरिज का खौफनाक अंत, पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति बोला..

बुधवार रात पिता और भाई छत पर सोने चले गए। कहा जा रहा है कि देर रात बदमाशों ने देर रात घर में घुसकर शिवम और उसकी पत्नी की हत्या कर दी। सुबह करीब 6 बजे पास में रहने वाले एक किराएदार ने देखा तो दोनों के शव खून से लतपत पड़े थे। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

सुबह दरवाजा खुला मिलने पर खुलासा

पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा का कहना है कि जांच के बाद स्पष्ट होगा कि हत्या कांड लूटपाट के लिए किया गया है। या फिर रंजिश में पति-पत्नी की हत्या की गई है। कहा कि वारदात का खुलासा जल्द किया जाएगा। हालांकि, पुलिस का कहना है कि हत्यारा घर के भीतर ही कहीं था। कहा कि जिस बिल्डिंग हत्याएं हुई हैं, उसमें 7 और किराएदार रहते हैं। रात में दरवाजा बंद होने के बाद सुबह खुला। पता चला है कि बाहर से कोई नहीं आया है।

ये भी पढ़ें : Digital Rape : 80 साल के चित्रकार ने किया घरेलू सहायिका से डिजिटल दुष्कर्म, प्रयागराज का मामला