Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बुखार पीड़ित की मौत, डाक्टर बोले- डेंगू के संदिग्ध मरीज का इलाज जारी

Banda hospital
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिला अस्पताल में मंगलवार की देर रात को वायरल फीवर की चपेट में आने से उपचार के दौरान एक अधेड़ की मौत हो गई। वहीं अस्पताल में आधा दर्जन से ज्यादा वायरल से पीड़ित मरीज भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती एक मरीज में डेंगू के लक्षण पाए गए हैं, जिसका इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि शहर का मढ़िया नाका मोहल्ला निवासी राजकुमार (50) को बीते कई दिनों से वायरल फीवर की चपेट में थे।

बीते देर रात हुई मौत

परिजनों ने उनका उपचार निजी अस्पताल में कराया, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ही मंगलवार की देर रात अधेड़ की मौत हो गई। अधेड़ की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं बताया जा रहा है कि वायरल फीवर की चपेट में आए विकास (27) पुत्र प्रह्लाद, रवि (20) पुत्र रामदेव निवासी शांति नगर, राजरानी (55) पत्नी सुल्तान निवासी झंझरी पुरवा, अनिल(32) पुत्र वैशाली जोरही और कल्लू(40) पुत्र केदार निवासी जलालपुर बबेरू को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डेंगू का संदिग्ध मरीज

साथ ही अस्पताल में भर्ती कुलदीप (22) पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी करतल में डेंगू के लक्षण पाए गए हैं। इस संबंध में ट्रामा सेंटर के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विनीत सचान का कहना है कि वायरल की चपेट में आए कुलदीप में डेंगू के लक्षण देखने को मिले हैं, इलाज के साथ उनकी सभी जांच कराई जा रही है। हालांकि, जांच रिर्पोट आने के बाद ही डेंगू होने की पुष्टि की जा सकेगी। कहा कि जिले में वायरल फीवर के साथ डेंगू भी अपना असर दिखा रहा है। 

यह भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः मासूम लाडलों को टारगेट बना रहीं बीमारियां, रहें सतर्क और बरतें सावधानियां 

यह भी पढ़ेंः बांदा में बुखार-मौसमी बीमारियों के मरीज बढ़े, 1200 पर्चे कटे