Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19 : बांदा में DIG दफ्तर के 2 और पुलिस लाइन के 5 जवानों समेत 61 नए केस

Covid-19: 61 new cases, including 2 DIG office-5 police line personnel in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : कोरोना संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को आई जांच रिपोर्ट ने एक बार फिर से कोरोना बम फूटा। जिले में अब कुल 61 पाजिटिव केस मिले हैं। खास बात यह है कि शहर में संक्रमितों की संख्या अधिक सामने आ रही है। आईजी/डीआईजी कार्यालय में दो और पुलिस लाइन में पांच पुलिस कर्मी संक्रमित मिले हैं। अब तक जिले में कोरोना पाजिटिव केस की कुल संख्या 1477 हो गई है। इनमें एक्टिव केस का आंकड़ा भी 775 तक पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं, लेकिन लोगों की लापरवाही कहीं न कहीं उनको संक्रमित बना रही है।

शहर में इन क्षेत्रों में मिले संक्रमित मरीज

चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल ने बुधवार को जारी की गई डेली रिपोर्ट में बताया कि एंटीजेन जांच में 20, आरटीपीसआर में 39 और ट्रूनेट जांच में दो कुल 61 पाजिटिव मिले हैं। इनमें मेडिकल कालेज में दो, कैलाशपुरी में एक, इंदिरा नगर तीन, तिंदवारी एक, कैरी गांव में एक, स्वराज कालोनी गली नंबर तीन में एक, गोखिया गांव में एक, बांदा शहर के विभिन्न स्थानों में 23, लहुरेटा गांव में दो, क्योटरा में दो केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस का कारनामा ! मुख्यमंत्री योगी के हटाए थानेदारों की फिर कर डाली ताजपोशी

शांती नगर में चार, पुलिस लाइन में पांच, आईजी आफिस में दो, जरैली कोठी, कालूकुआं एक-एक, कैथी गांव में एक, मुरवां गांव में एक, अतर्रा में दो पाजिटिव केस मिले हैं। इसी तरह बजरंग विद्यालय के पीछे दो, बगेहटा गांव में एक, हरदौली गांव में एक, गायत्री नगर में एक और रामलीला मैदान एक पाजिटिव केस शामिल हैं। अब तक जिले में पाजिटिव केस की कुल संख्या 1477 हो गई है जबकि एक्टिव केस 775 हो गए हैं। सीएमओ डा. एनडी शर्मा ने बताया कि सभी पाजिटिव केस को होम आइसोलेट किया जा रहा है। बताते चलें कि अबतक कोरोना से कुल 14 मौतें हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा दिल दहलाने वाली घटना, दो साल की बेटी का गला दबाकर मां ने लगाई फांसी