Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Now भारती और कृष्णा ने ली कपिल की जगह संभालने की responsability

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्‍कः छोटे पर्दे पर Comedy के नाम पर आज भी लोग Comedian कपिल शर्मा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन social media पर सामने आने वाली उनकी pics इस बात की उम्‍मींद नहीं देती कि वह जल्‍दी U-turn ले पाएंगे. वहीं अब खबर सुनने को मिली है कि कपिल की गैरमौजूदगी में कृष्‍णा और भारती लोगों को हंसाने की responsability लेने जा रहे हैं. कौन सा होगा उनका नया Show, आइए देखें.

This is the information
ऐसी जानकारी मिली है कि कपिल शर्मा के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के अचानक टीवी से बंद होने के बाद ‘कॉमेडी सर्कस’ के सोनी चैनल पर वापसी की उम्‍मींदें जताई जा रही हैं. इस शो के साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के एक बार फिर से साथ आने की खबरें भी सुनने को मिलने लगी हैं. वहीं एक बात जरूर साफ़ है कि भारती सिंह और कृष्ण अभिषेक एक नए शो के लिए फिर से हाथ मिलाने को तैयार हैं.

भारती has said this
खुद भारती सिंह ने इन खबरों की पुष्टि की है और कहा है कि उन्‍हें इस शो के लिए अभी समय लगेगा. कारण है कि क्योंकि कृष्णा अपने फिल्म प्रोजक्ट में बिजी हैं. इसी के साथ ये शो कौन से चैनल पर आएगा, अभी ये भी बात पूरी तरह से साफ़ नहीं हो सकी है. इसी के साथ भारती ने एक और बात को साफ कर दिया है कि उनका नया शो 15 अगस्त से टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा.

In an interview she told
गौरतलब है कि कृष्णा और भारती की जोड़ी आखिरी बार कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में साथ में देखी गई थी. एक इंटरव्यूए के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि, ‘स्वतंत्रता दिवस पर हम स्क्रीन पर आ जाएंगे और इस बार यह एक बहुत बड़ा और अच्छा शो होगा. हमने ड्रामा कंपनी पर बहुत काम किया, हालांकि उम्मीदों के मुताबिक यह काम नहीं कर पाया. फिर भी हम इसे 8 महीने तक बनाए रखने में कामयाब रहे. इस बार हम न केवल मंच को बड़ा कर रहे हैं बल्कि शो के कंटेंट के मामले में काफी कुछ बड़ा कर रहे हैं.‘