Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Chubby-Chubby दिखने वाली जाह्नवी कपूर बचपन में खूब बोलती थीं झूठ

अभिनेत्री जान्हवी कपूर।

मनोरंजन डेस्‍क। कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली है जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्‍यू मूवी ‘धड़क’. ऐसे में इन दिनों फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर बेहद बिजी हैं दोनों डेब्‍यू स्‍टार्स. एक ऐसे ही प्रमोशनल इवेंट के दौरान जाह्नवी ने अपने बचपन से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया. इनमें से एक था कि बचपन में चबी-चबी दिखने वाली जाह्नवी कम ही स्‍कूल जाया करती थीं. इसके अलावा उन्‍होंने बताया और क्‍या–क्‍या, आइए जानें.

That was the occasion
गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इसी के साथ वह बेहद खुश हैं कि वह हमेशा से एक्ट्रेस ही बनना चाहती थीं. इस बारे में जाह्नवी कहती हैं कि वह ‘धड़क’ सरीखी फिल्म करके बेहद खुश हैं. अपनी मूवी के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जाह्नवी ने बताया कि वह बचपन से ही एक्टिंग करने की शौकीन थीं.

जाह्नवी कपूर has told it
जाह्नवी ने खुद बताया कि वह बचपन में झूठ बोलने की एक्टिंग करती थीं. अपने स्कूल के एक किस्से का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन से ही फिल्मों का शौक था. इस वजह से वह स्कूल कम जाया करती थीं और वह मस्ती मजाक में झूठ खूब बोलती थीं. इसके आगे जाह्नवी कहती हैं कि जब वह स्कूल में थीं तो काफी मोटी थीं और उन्हें डांस में नहीं लिया जा रहा था.

ऐसा हुआ था on the spot
वह बताती हैं कि वह अनाज के बोरे की तरह चबी-चबी दिखती थीं. उन्होंने उस वक्त एक ट्रिक अपनाई. जहां डांसिंग का सेलेक्शन हो रहा था, वहां अपनी टीचर्स के सामने वह अजीबो-गरीब डांस करने लगीं. उछलने से उनका पेट हिलने लगा.

जान्हवी कपूर।

टीचर ने उनसे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं. इसपर उन्‍होंने वहां झूठ कहा कि मम्मा और पापा ने शकीरा को बुलाया था उन्‍हें डांस सिखाने के लिए. उनको इस बात पर यकीन भी आया और उन्होंने मम्‍मी को कॉल किया. मम्‍मी भी ये सुनकर हैरान थीं. फिर उन्होंने समझाया कि ऐसी झूठी बातें नहीं करते हैं. उसके बाद से उन्‍होंने फिर कभी ऐसा काम दोबारा नहीं किया.