Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में हाईवे पर दो युवकों के शव मिलने से सनसनी, पास में खड़ा था ट्रक

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज उस समय सनसनी फैल गई जब हाइवे पर दो युवकों के रक्तरंजित शव पड़े मिले। पास में सुल्तानपुर नंबर का एक ट्रक भी खड़ा मिला है। ये दोनों शव झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास बीती देर रात मिले हैं। अभी दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। उधर, पुलिस का अनुमान है कि ट्रक का पहिया ठीक करते समय दूसरे वाहन ने दोनों को रौंद दिया होगा। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। हालांकि, बाद में पुलिस ने पता लगा लिया है मरने वाले ट्रक चालक और खलासी हैं।

मृतकों की पहचान कराने में जुटी पुलिस

घटना मटौंध थाना क्षेत्र की है। खैराडा रेलवे क्रासिंह के पास देर रात एक लगभग 26 वर्षीय और दूसरा करीब 28 वर्षीय युवकों के शव मिले हैं। राहगीरों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : बांदा में एक अधिकारी के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर छेड़खानी की FIR..

चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। थाना निरीक्षक अरविंद सिंह गौर का कहना है कि घटनास्थल के पास सुल्तानपुर का एक ट्रक भी खड़ा है। अनुमान है कि पहिया ठीक करते समय दूसरे वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई है। कहा कि ट्रक मालिक से संपर्क करने का प्रयास हो रहा है। जांच के बाद ही सही बात सामने आएगी।

ये भी पढ़ें : पिता के हाथों गई बेटे की जान का मामला, पुलिस ने कब्र खुदवाई और शव निकाला, अब..