Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Big Surprise : ‘यमला पगला दीवाना’ में हो रही है इस बार New Star की entry

मनोरंजन डेस्‍कः देओल परिवार की ओर से उनकी Movie ‘यमला पगला दीवाना’ की New frenchaise के बारे में तो आप सुन ही चुके होंगे. उसका teaser भी देख चुके होंगे. वहीं देओल परिवार की तिगड़ी वाली इस movie के बारे में एक और New News सामने आई है. News is this कि Movie के third part में इस बार होने वाली है एक Big Star की entry. कौन हैं ये, जानना चाहेंगे आप.

This Star will appear 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही देओल परिवार की ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया था. फिल्‍म के टीजर में ढेरों नई चीजें देखने को मिलीं. वहीं अब बारी है कि फिल्‍म में किए बड़े एक्‍टर की एंट्री होने वाली है. इस बारे में बताया गया है कि इसमें पहली बार सलमान खान भी नजर आने वाले हैं.

Report said it 

सिर्फ यही नहीं, फिल्‍म से जुड़ी एक और रिपोर्ट सामने आई है और वो ये कि फिल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर शत्रुघ्न सिन्हा भी कैमियो करने वाले हैं. उनके रोल के बारे में बताया गया है कि वह एक गाने में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, इस गाने में वो अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ पहली बार नजर आएंगे.

He has given the information 

वैसे यहां एक बात आपको और बता दें. वह ये कि 29 साल बाद धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा इस फिल्म में साथ में नजर आएंगे. खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहा है कि, ‘मैं इस रोल के लिए ना नहीं कह सका. हमने साथ में बहुत काम किया है. मैं अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग करूंगा.’