Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Once again सोनम कपूर बनीं दुल्हन, Viral हुआ look

मनोरंजन डेस्‍क। इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि अपनी Marriage के वक्‍त बतौर दुल्‍हन Actress सोनम कपूर बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उसके बाद Social Media पर उनकी नई stylish बहु के तौर पर कई Photos viral वायरल हुईं. उसके बाद Once again खबर सामने आई है कि सोनम ने फिर से Bridal अवतार लिया है. अजी, कहने का मतलब है कि एक बार फिर से सोनम दुल्‍हन के look में ready हुईं हैं और उनकी pics फिर से हो गईं हैं viral. देखिए यहां.

It has seen
गौरतलब है कि बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर पहले भी अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीतती आईं हैं. अभी कुछ महीने पहले मिसेज आनंद आहूजा बनीं सोनम इस दफ़ा एक बार फिर से दुल्हन के गेटअप में नजर आईं. अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला इस बार फिर से उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया. आपको बता दें कि इस बार उनका ये रूप एक वेडिंग मैग्‍ज़ीन के लिए है.

https://www.instagram.com/p/Blc6fJFnM8o/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Blc7RRrnaQK/?utm_source=ig_embed

करवाया है photoshoot
खबर मिली है कि सोनम ने यूनाइटेड किंगडम की वेडिंग मैगज़ीन खुश वेडिंग के 5वें एनिवर्सरी इशू के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं. इन तस्वीरों में सोनम दुल्‍हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. परफेक्ट मेकअप और लहंगा-चोली में सोनम किसी दीवा से कम नहीं दिख रहीं.

https://www.instagram.com/p/Blc8rfSHfu1/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Blc6fJFnM8o/?utm_source=ig_embed