Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अक्षय और अभिषेक का पड़ोसी बनने को शाहिद कपूर ने चुकाई बंगले की 55.60 करोड़ कीमत

मनोरंजन डेस्‍कः पिछले दिनों मीरा राजपूत की baby shower के दौरान की pics जबरदस्‍त तरीके से viral हुईं. इसके बाद news सामने आई कि pregnancy के दौरान भी मीरा ने किया shoot, जल्‍द ही नजर आएंगी big screen पर. ऐसे में एक बात तो तय है कि दोनों को लेकर एक के बाद एक good news सुनने को मिल रही है. इसी क्रम में एक और good news सामने आई है कि शाहिद ने Mumbai में ही करोड़ों का एक शानदार Flat खरीद लिया है. अब कुल मिलाकर, क्‍या आपको भी ऐसा नहीं लगता कि मीशा की ही तरह उनका आने वाला दूसरा बेबी भी उनके लिए बेहद Lucky साबित होने वाला है.

Information is like this 

गौरतलब है कि 2018 शाहिद कपूर के लिहाज से काफ़ी अच्छा रहा है. अब देखिए न, पहले फिल्‍म ‘पद्मावत’ में किए गए उनके काम को लेकर उनकी काफ़ी तारीफ़ हुई. इस फिल्म में उन्होंने महाराजा रावल रतन सिंह का रोल प्‍ले किया है. इसके बाद दूसरी गुड न्‍यूज़ ये मिली कि दूसरी बार वह पिता बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी. वहीं अब उनको लेकर खबर सामने आई है कि उन्‍होंने मुंबई में ही करोड़ों का एक फ्लैट खरीदा है और बन गए हैं अक्षय व अभिषेक के पड़ोसी.

Worth of it 

जी हां, खबर कुछ ऐसी है कि शाहिद कपूर बहुत जल्द अपने पूरे परिवार के साथ एक बड़े से घर में शिफ्ट होने वाले हैं. उन्‍होंने मुंबई में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. इस अपार्टमेंट की कीमत 55.60 करोड़ रुपये है. शाहिद ने इस प्रॉपर्टी के लिए सरकार को 2.91 करोड़ रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भी अदा की है. इस डुप्लेक्स की खास बात ये है कि इसके साथ शाहिद कपूर को 6 कारों की पार्किंग की भी जगह मिलेगी. उनका ये घर 42वें और 43वें फ्लोर पर होगा.