Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Once again लौट रही है आपकी ‘प्रेरणा’ नए लुक में with फिर से ‘कसौटी जिंदगी की’

On small Screen का एक famous serial आपको आज भी बहुत अच्‍छे से याद होगा. वही serial जिसने actress श्‍वेता तिवारी को on screen प्रेरणा के नाम से पहचान दिलाई. जी हां, यहां बात हो रही है serial ‘कसौटी जिंदगी की’ की. दर्शकों ने इस शो को खूब पसंद किया था. वहीं अब खबर सुनने को मिल रही है कि 17 साल बाद ये serial फिर से लौटेगा, वो भी एक नई प्रेरणा को लेकर.

 

That is the information
खबर कुछ ऐसी मिली है कि टीवी पर एक बार फिर से एकता कपूर का मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ वापस आने वाला है, वो भी पार्ट 2 के रूप में. सुनने में आया है कि एकता जल्द ही इस शो को लेकर लौट रही हैं. इस बारे में खुद एकता ने जानकारी अपने और शो के फैन्‍स के साथ शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/Bk-ha5AnWSJ/?utm_source=ig_embed

Reports में हुआ खुलासा
इसके बारे में रिपोर्ट्स सामने आईं हैं कि अब सीरियल का रीमेक बनने जा रहा है. इस सीरियल में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ धारावाहिक से पहचान बना चुकीं एरिका फर्नांडिस मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी. यही नहीं, एरिका ने तो इस सीरियल का प्रोमो भी शूट कर लिया है. शो के इस प्रोमो में वह प्रेरणा की तरह ही काले सूट में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bk9wI6vnLEp/?utm_source=ig_embed

शो के ऐसे थे memorable किरदार
खुद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर इसकी शूटिंग की तस्वीरों को शेयर किया है. गौरतलब है कि टेलीविजन क्वीन एकता कपूर का ‘कसौटी जिंदगी की’ धारावाहिक साल 2001 में टेलीविजन पर आया था. शो ने 9 साल तक दर्शकों के बीच अपनी अच्‍छी पैठ बनाकर रखी थी. इस सीरियल के किरदार प्रेरणा, मिस्टर बजाज और अनुराग आज भी लोगों को बहुत अच्‍छे से याद हैं. इनके बाद कौमोलिका को भला कोई कैसे भूल सकता है.