Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

This time प्रकाश झा camp में कटरीना कैफ़ नजर आएंगी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ!

मनोरंजन डेस्‍क। Bollywood Actress कटरीना कैफ़ इन दिनों काफ़ी busy हैं अपने professional commitments को पूरा करने में. इसी साल उनकी दो बड़ी Movies होने वाली हैं release. वहीं सुनने को मिला है कि इन दोनों बड़े banner की movies के बाद उनके पास offer है प्रकाश झा कैंप की ओर से. इस camp की ओर से बनने वाली movie में वह एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. आइए जानें, क्‍या है आगे की जानकारी.

Information has gotten
गौरतलब है कि कटरीना कैफ़ इन दिनों दो बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. फिलहाल पिछले ही दिनों वह अपना बर्थ-डे इंग्लैंड में सेलिब्रेट करके वापस मुंबई लौटी हैं. इस समय उनसे जुड़ी खबर ये सामने आ रही है कि कटरीना और सिद्धार्थ को प्रकाश झा की अगली फिल्म के लिए कास्ट किया गया है. वहीं दूसरी ओर खुद कटरीना ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है.

This report has come
दरअसल सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार कटरीना ने कहा है कि, ‘मुझे ऐसा कोई प्रोजेक्ट ऑफर नहीं हुआ है. इसलिए प्रकाश झा के साथ फिल्म करने वाली खबरें सच नहीं हैं.’ उधर, इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को फिल्म का आइडिया बेहद पसंद आया है और वह इसकी पूरी स्‍क्रिप्‍ट सुनना चाहते हैं. फिलहाल, आखिर में ये बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल से पहले शुरू नहीं हो सकेगी.