Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बार-बार Re-take से जेनिफर विंगेट झुंझलाईं कुछ यूं, Video हुआ Viral

मनोरंजन डेस्‍कः TV Actress जेनिफ़र विंगेट इन दिनों अपने Show ‘बेपनाह’ को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. Show की TRP भले ही इन दिनों गिर रही हो, लेकिन इसमें जेनिफर के role और उनकी acting को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इसी को लेकर वह दिन-रात shooting में बिजी रहती हैं. इसी क्रम में बीते दिन कुछ अजीब सा scene देखने को मिला. Acutally इसी show के लिए वह एक scene shoot कर रही थीं. उस सीन में बार-बार Re-take से वह परेशान हो गईं और कर बैठीं ये क्‍या, Watch ज़रा. उनके इसी बर्ताव का Video हो गया Viral.

https://twitter.com/ColorsTV/status/1019205183773896710?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1019205183773896710&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.firstpost.com%2Fentertainment%2Fjennifer-winget-blooper-video-of-the-show-bepannah-goes-viral-on-the-internet-129594.html

 

This news has come 

गौरतलब है कि टीवी शो ‘बेपनाह’ को शुरुआती दौर में काफी अच्छी टीआरपी मिली थी, लेकिन बीते कुछ हफ्तों में इसकी टीआरपी पर काफी असर देखने को मिला. यहां एक और बात बताते चलें कि शो में जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं. खैर, सीरियल टीआरपी के मामले में फिसड्डी साबित हो रहा है, लेकिन इसकी शानदार स्टारकास्ट की वजह से यह अक्सर सुर्खियों में रहता है. इसी वजह से ये शो एक बार फिर से सुर्खियों में है और उसकी एक मात्र वजह है जेनिफर विंगेट.

Video is going Viral  

इस समय शो का एक ब्लूपर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में जेनिफर अस्पताल में एक सीन की शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान उन्हें वहां के डॉक्टर से बात करनी है, लेकिन इस छोटे से सीन को करते हुए जेनिफर को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कभी जेनिफर के सामने कोई आ जाता है, तो कभी जेनिफर अपने डायलॉग भूल जाती हैं.

Watch the Re-take here 

इस एक सीन के लिए जेनिफर ने न सिर्फ कई बार रीटेक दिया, बल्कि आखिर में परेशान होकर अपनी भड़ास भी निकाल डाली. क्‍या किया इसके आगे उन्‍होंने, आप भी देखिए यहां वीडियो में.