Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

दिशा पटानी got injured during training, डॉक्टर्स ने दी फिजियोथैरेपी की सलाह

मनोरंजन डेस्‍क। दिशा पटानी के fans के लिए ये news उनका दिल दुखा सकती है. Actually सुनने में आया है कि उनको लग गई है चोट और इस चोट से उबरने के लिए उन्‍हें दी गई है।फिलहाल फिजियोथैरेपी सेशन्‍स लेने की सलाह. अब pain से जल्‍दी निजात पानी है तो इतना तो करना ही पड़ेगा. वैसे, उनके साथ ये हुआ कैसे, आइए देते हैं आपको इस बात का answer.

 

News has come
पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि निर्देशक अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म ‘भारत’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. वहीं फिर ये जानकारी मिली कि इसी रविवार से फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी जाएगी. मुंबई के बाद इसका शूट माल्टा और अबू धाबी में होगा. वैसे ये बात भी आप जानते होंगे कि फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी लीड एक्‍ट्रेसेस के तौर पर नजर आएंगी.

This was the reason
ये भी बताया जा चुका है कि फिल्‍म की कहानी सर्कस की दुनिया के आसपास घूमती नजर आएगी. ऐसे में दिशा पटानी ने अभी से शुरू कर दी कुछ खास स्‍टंट की प्रैक्‍टिस. ताकि शूट के समय उन्‍हें दिक्‍कत न हो, लेकिन इसी प्रैक्‍टिस के दौरान उन्‍हें गंभीर चोट आ गई. कुल मिलाकर ये सच है कि फिल्‍म में ट्रैपजे आर्टिस्ट का रोल प्‍ले करने वाली दिशा ने खुद को ट्रेनिंग के दौरान घायल कर लिया है.

Doctors has given suggestion
जी हां, जिमनास्टिक सेशन के दौरान उनके घुटनों में चोट आ गई है. अभी फिलहाल डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी सेशन लेने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्हें कुछ दिनों के लिए फिजिकल एक्टिविटी न करने की सलाह दी है.

 

अब ऐसे में वह फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए टीम के साथ नहीं जा सकती हैं. वैसे वो कितने दिन शूट में नहीं जाएंगी, अभी इस बात की पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है.