Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

रणवीर ने ‘सिंबा’ का पहला शेड्यूल किया पूरा, दिख रहा है एकदम अलग अंदाज

मनोरंजन डेस्‍कः बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंबा’ इन दिनों कुछ ज्‍यादा ही चर्चा में है. सिर्फ इसलिए नहीं कि ये रोहित की फिल्‍म है. बल्‍कि इसलिए भी क्‍योंकि फिल्‍म में रणवीर सिंह आने वाले हैं नजर, वो भी एक बेहद डिफ्रेंट अंदाज में. कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्‍म में उनका जो अंदाज देखने को मिल रहा है वो इनके फैन्‍स के लिए बड़ा सरप्राइज़ और पहली बार होगा. वैसे फिल्‍म को लेकर इस समय खबर ये है कि फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है. आइए आगे देखें, क्‍या है इससे जुड़ी पूरी जानकारी.

जानकारी है कुछ aisi 

गौरतलब है कि निर्देशक रोहित शेट्टी की नई फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग जब से शुरू हुई है, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. यहां आपको बता दें कि फिल्‍म में रणवीर सिंह एक मस्तमौला पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम होगा संग्राम भालेराव.

social media पर दी जानकारी 

इसके अलावा फिल्‍म को लेकर बताया गया है कि इसकी शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. रणवीर ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग सोमवार को ही खत्म कर ली. इतना ही नहीं, फिल्म से जुड़े एक खास व्‍यक्‍ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है.

 

शूट हुआ था एक धमाकेदार song

गौरतलब है कि रोहित की ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है. पिछले दिनों फिल्म का एक धमाकेदार गाना शूट किया गया था. उस गाने की शूटिंग की जानकारी खुद रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दी थी. इस बारे में उन्होंने कहा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गाना है.

फ्लोर पर  sara ali khan भी आएंगी नजर  

वहीं अब फिल्‍म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की गई है. इस शेड्यूल में उनके साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी. हालांकि सारा ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल में अपने कुछ हिस्सों को पूरा किया है. यहां ये बताना भी जरूरी होगा कि ये सारा के कॅरियर की दूसरी फिल्म होगी. अब अगर आप इस फिल्‍म की रिलीज़ डेट जानना चाहते हैं तो आपको ये भी बता दें कि ये 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.