Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

आरोपों के बावजूद मिथुन के बेटे ने की Registered Marriage, अब पूरी होंगी बाकी रस्में

मनोरंजन डेस्‍क। पिछले दिनों Bollywood Actor मिथुन चक्रवर्ती की family के आरोपों के बीच घिरने की खबर जोरों के साथ सुनी. मालूम पड़ा कि मिथुन की बेटे पर भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई. ऐसे में बीती 7 जुलाई को होने वाली उनकी शादी पर संकट के बादल छा गए, लेकिन इसके बावजूद लगता है कि महाअक्षय का खुद की शादी को लेकर जोश ठंडा नहीं हुआ और उन्‍होंने आखिरकार शादी तो करके ही दिखा दी.

That is the news
याद दिला दें कि शनिवार को पहले ये खबर सुनने को मिली कि मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली के बेटे महाअक्षय साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के साथ शादी करने वाले हैं. तभी रिपोर्ट्स सामने आईं कि अब ये सेरेमनी कैंसिल कर दी गई है. इसके पीछे कारण बताया गया है कि उससे पहले ही पुलिस की एक टीम मिथुन के घर पर पहुंची और रेप व धोखाधड़ी के आरोप में फंसे महाअक्षय से पूछताछ की. वहीं अब खबर कुछ ऐसी मिली है कि फाइनली सारी ऊहा-पोह की स्‍थितियों को पीछे छोड़ते हुए मिमोह ने शादी कर ली है.

Family told us
जी हां, मिथुन के बेटे महाअक्षय और साउथ की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने निर्धारित तारीख 7 जुलाई को शादी कर ली है. जैसा कि मदालसा की मां ने भी कहा था, उसी तारीख को दोनों की शादी हुई. परिवार के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि पारंपरिक शादी, पुलिस के इन्वेस्टिगेशन की वजह से कैंसिल कर दी गई थी, जो कि मंगलवार को होगी. इस सेरेमनी को ऊंटी के एक होटल में पूरा किया जाएगा.

Now traditional marriage will began
गौरतलब है कि पिछले सप्ताह बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाअक्षय और योगिता के बेल को रिजेक्ट कर दिया था. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में भी साथ-साथ ये मामला चल रहा था. यहां से अंतरिम बेल मिल गई थी. महाअक्षय के परिवार के नजदीकी सूत्रों ने बताया 7 जुलाई को मिमोह को बेल मिलने के बाद परिवार ने एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया. उसके बाद महाअक्षय और मदालसा की शादी भी 7 तारीख को ही रजिस्टर्ड की गई. इसके बाद अब पारंपरिक शादी होगी.