Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अक्षय ने गुलशन कुमार की बायोपिक से किया किनारा, ऐसे हुआ खुलासा

मनोरंजन डेस्‍कः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुग़ल’ को छोड़ने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें कि ‘मुगल’ फिल्म गुलशन कुमार की बायोपिक है, जिसमें बतौर एक्टर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को लिया जा रहा था, लेकिन अब खबर ये आ रही है कि इस फिल्म से अक्षय ने किनारा कर लिया है।

खुद अक्‍की बाबा ने बताया ऐसा
हाल ही में मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। स्क्रिप्ट पर हमारी बात नहीं बन पाई।’ ख़बरों की माने तो मुग़ल फिल्म में गुलशन कुमार की इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है।

तस्‍वीर भी आ गई थी सामने
आपको बता दें कि ‘मुगल’ फिल्म में अक्षय कुमार के लुक की तस्वीर भी आ गई थी, ऐसे में फिल्म से किनारा करना मेकर्स को बड़ा झटका है। ‘मुगल’ फिल्म को आमिर खान टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ‘मुगल’ की रिलीज डेट भी सामने आई थी। ख़बरों की माने तो मुग़ल को 2019 में रिलीज़ किया जायेगा।

ऐसी भी आई थी खबर
बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने ‘मुगल’ फिल्म से किनारा कर लिया है। कहा जा रहा था कि अक्षय और मेकर्स के बीच फिल्म की कहानी को लेकर विवाद है। इस पूरे मामले को लेकर अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उनका बयान सामने आ गया है।

ऐसा लिखा है सुभाष कपूर ने
गुलशन कुमार की इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है। आपको बता दें कि साल 1997 में मुंबई के अंधेरी में शिव मंदिर के पास गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी। इस मर्डर में म्यूजिक कंपोजर नदीम सैफी का नाम सामने आया था। कहा गया था कि अंडरवर्ल्ड के साथ मिलकर नदीम ने हत्या की साजिश रची थी।