Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लूट : स्कार्पियो सवार बदमाशों ने 47 भैंसों से लदा कंटेनर लूटा, तलाश में जुटी पुलिस

Banda news : Scorpio riding miscreants robbed 47 containers laden with buffaloes, police engaged in investigation

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में लूट की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। हाइवे पर स्कार्पियो सवार 6 बदमाशों ने एक कंटेनर लूट लिया। कंटेनर में 6 भैंसे लदी थीं। कंटेनर चालक और खलासी को लुटेरों ने बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद उनसे नगदी और मोबाइल लूट लिए। पीड़ितों का कहना है कि इसके बाद कंटेनर को कानपुर की ओर लेकर फरार हो गए। पीड़ित पशु व्यापारी ने लाखों के नुकसान की बात कही है। शहर कोतवाली में मामले की रिपोर्ट लिखाई गई है।

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

बताया जाता है कि नरैनी कस्बे के रंजीपुर गांव के पशु व्यापारी फरीद खान ने जबलपुर की मदार टेकरी मंडी से 47 भैंस और भैंसे 9 लाख 20 हजार में खरीदे। इसके बाद उनको लेकर कंटेनर से फतेहपुर जा रहे थे। सुबह कटेंनर जैसे ही बांदा देहात कोतवाली क्षेत्र के मवई और महोखर बाईपास के बीच पहुंचा। तभी पीछे से स्कार्पियो ने ओवरटेक करके उसे रोक लिया।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : नदी में 7 लोग डूबे, 4 के शव मिले, युवती बची और दो की तलाश जारी

उसमें से छह लोग निकले और तमंचा अड़ाकर चालक, खलासी और दो मजदूरों को नीचे उतार लिया। इसके बाद सभी को बंधक बनाकर पीटा। फिर उनसे दो मोबाइल और नगदी लूट ली। स्कार्पियो सवार 4 लोग कंटेनर लेकर महोबा के रास्ते कानपुर की ओर भाग गए। पीड़ित चालक ने किसी तरह मालिक को सूचना दी। पशुमालिक फरीद खान ने देहात कोतवाली में रिपोर्ट के लिए तहरीर दी है। उधर, सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज होगी। सीओ ने कहा कि सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में अधिकारियों ने हाथ में तिरंगा लेकर निकाली मौन पद यात्रा