Monday, May 20सही समय पर सच्ची खबर...

Banda News : घर में खेल रही 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, ऐसे बची..

Banda News : Attempt to rape 5-year-old innocent while playing at home, saved like this

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक घिनौनी घटना सामने आई है। घर में खेल रही एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। परिवार के लोगों के आने पर आरोपी भाग निकला। हालांकि, पुलिस ने उसे 24 घंटे के भीतर ही धर-दबोचा। उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द ट्रायल कराकर उसे सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

रिश्तेदारी में आए युवक के साथ आया था आरोपी ड्राइवर

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में एक 5 साल की मासूम बच्ची अपने घर में खेल रही थी। फतेहपुर का एक युवक बच्ची के घर रिश्तेदारी में आया हुआ था। उसकी गाड़ी के ड्राइवर ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया। फिर उससे अश्लील हरकतें करने लगा। बताते हैं कि इसके बाद उसे कमरे में ले गया। वहां उसके साथ हैवानियत करने का प्रयास किया।

फतेहपुर में भी आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमें

मासूम के रोने की आवाज सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंच गए। कहा जा रहा है कि ड्राइवर वहां से भाग निकला। परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। आरोपी के खिलाफ धारा 376-AB, पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ फतेहपुर जिले में भी कई मुकदमें हैं। उसके खिलाफ ट्रायल कराकर सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Varanasi : अभिनेता गोविंदा ने बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा के किए दर्शन, सेल्फी के लिए फैंस उमड़े..

ये भी पढ़ें : विवाहिता को Facebook पर दोस्ती पड़ी भारी, इज्जत के साथ लाखों की नगदी-जेबर भी गवाएं 

ये भी पढ़ें : UP : अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा… नहीं तो जो कहता हूं करो, फिर युवक…