Monday, February 6सही समय पर सच्ची खबर...

UP : नशे में धुत्त मिला हिस्ट्रीशीटर, अफवाहों से परेशान हुई पुलिस, पढ़िए पूरी खबर..

Banda : Drunk history sheeter found, police troubled by rumors

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक वांछित हिस्ट्रीशीटर नशे की हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती कराया। वहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी हालत सामान्य है। उधर, दिनभर अफवाह रही कि हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस अभिरक्षा में जहर खाया है। इसे लेकर पुलिस भी परेशान रही। हालांकि, पुलिस ने बाद में ट्विटर पर सारी स्थिति साफ कर दी। हालांकि, अब पुलिस हिस्ट्रीशीटर से पूछताछ कर रही है।

तिंदवारी के गोधनी का है हिस्ट्रीशीटर प्रदीप द्विवेदी

बाद में बांदा पुलिस के ट्वीटर एकाउंट से इसे लेकर स्थिति भी स्पष्ट की गई। दरअसल, पुलिस को शराब के नशे में धुत्त मिला हिस्ट्रीशीटर प्रदीप द्विवेदी पुत्र रामराज निवासी गोधनी थाना क्षेत्र तिंदवारी का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट जेल लाया गया माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास

पुलिस को उसकी एक मामले में तलाश भी थी। बताया जाता है कि पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर शराब के नशे में धुत्त हालत में पड़ा मिल गया।

पुलिस बोली, ज्यादा शराब से नशे में पड़ा था धुत्त

जानकारी होने पर पुलिस ने उसे उठाकर तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाकर भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि बांदा जिला अस्पताल में इलाज के बाद अब हिस्ट्रीशीटर प्रदीप की हालत सामान्य है और वह पूरी तरह से स्वस्थ भी है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : निधि को चार मंजिल से फेंकने वाला सूफियान एनकाउंटर में गिरफ्तार

अब उसकी हालत सामान्य होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पूछताछ के बाद वांछित मामले में उसे जेल भेजा जाएगा।

अफवाहों को लेकर परेशान रही बांदा की पुलिस

बताते हैं कि इसी बीच किसी ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैला दी कि हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस हिरासत में जहरीला पदार्थ खा लिया है। इसे लेकर पुलिस को भी उच्चाधिकारियों को स्थिति स्पष्ट करनी पड़ी।अफवाहों से पुलिस परेशान रही।  घटना को लेकर दिनभर चर्चा होती रही।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट जेल लाया गया माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *