Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवती को बेहोश कर दुष्कर्म का प्रयास, पड़ोसियों के आने पर भागा आरोपी दुकानदार

Meerut: Gang rape, two caught in a moving car belonging to a victim of phone friendship

समरनीति न्यूज, बांदा : एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर एक दुकानदार ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। इसी बीच पड़ोसियों के आ जाने से आरोपी वहां से भाग निकला। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी काफी समय से उसपर बुरी नियत रख रहा है। अब इस घटना के बाद उसे जान का खतरा भी है। पीड़ित युवती ने कहा कि चौकी पुलिस ने आरोपी को बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता को पूरा न्याय दिलाया जाएगा।

शहर के एक मुहल्ले की घटना

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली 22 साल की युवती के पिता का निधन हो चुका है। अपनी मानसिक रोगी मां और दो भाइयों की देख-रेख वही करती है। युवती का आरोप है कि पास के दुकानदार की उसपर नियत खराब है। वह आए दिन परेशान करता है। युवती ने आरोप लगाया है कि दो दिन पहले उसकी मां और भाई कहीं बाहर गए हुए थे। वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान मोहल्ले का दुकानदार उसके घर में घुस आया और उससे शरीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने भाजपा की जीत पर शर्त में बाइक हारे समर्थक को दिलाई नई मोटर साईकिल

युवती का कहना है कि विरोध करने पर उसने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। फिर संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। इसी बीच शोर सुनकर पड़ोसी वहां आ धमके। पड़ोसियों को देखकर दुकानदार धमकी देता हुआ फरार हो गया। पीड़िता का कहना है कि शिकायत पर चौकी पुलिस ने दुकानदार को पकड़ लिया। लेकिन बाद में पुलिस ने उसे छोड़ दिया। पीड़िता का कहना है कि अब दुकानदार उसकी जान का दुश्मन बन गया है। उधर, मामले में सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की शिकायत आई है। कोतवाली निरीक्षक को जांच दी गई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में दो बेटियों को जहर देकर मां ने भी खाया, यह रही वजह..