Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

‘लाउडस्पीकर से अजान पर बैन’ अनुराधा पौडवाल का बड़ा बयान, बोलीं-जब मुस्लिम देशों में रोक तो भारत में क्यों नहीं..

Anuradha Paudwal's big statement on ban on Ajan from loudspeaker, said - when not in Muslim countries then why in India

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : भारत की महान गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने अजान पर उठे विवाद पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में जब जगराते बंद हो गए हैं तो फिर लाउडस्पीकर से अजान पर बैन क्यों नहीं लग रहा। गायिका ने लाउडस्पीकर से अजान पर बैन लगाने की मांग करते हुए कहा है कि देश का कानून सभी के लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि भारत में इस तरह की प्रैक्टिस की जरूरत नहीं है। अनुराधा पौडवाल ने कहा है कि वह कई देशों में घूम चुकी हैं।

कहा-जगराते बंद हो गए तो अजान क्यों नहीं

यहां तक कि मुस्लिम देशों में भी लाउडस्पीकर पर अजान देने पर रोक है। फिर भारत में इसे इतना बढ़ा-चढ़ाकर क्यों किया जा रहा है। पौडवाल ने कहा कि अगर यह जारी रहा तो लोग लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा भी पढ़ेंगे। बता दें कि अनुराधा पौडवाल से पहले बिहार सरकार के मंत्री जनक राम ने भी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग उठाई है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में अभिनेत्री कंगना रनौत पर परिवाद दर्ज, सिखों पर की थी टिप्पणी  

दरअसल, यह पूरा मामला उस समय जोर पकड़ा जब महाराष्ट्र में हाल ही में राज ठाकरे ने बयान दिया है कि या तो महाराष्ट्र सरकार मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटवा दे। नहीं तो उनकी पार्टी के लोग लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। इसके बाद अनुराधा पौडवाल ने एक टीवी इंटरव्यू में बयान देते हुए अजान पर रोक लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें : प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे का 35 साल की उम्र में निधन