Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

वोटिंग के बीच साइकिल पर बम ले जा रहे थे दो युवक, धमाके से एक की मौत, दूसरा जख्मी

Amidst voting, two youths were carrying bombs on bicycle, one killed, ther injured in blast

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी में 5वें चरण के मतदान के बीच बम धमाके ने खलबली मचा दी। प्रयागराज शहर के करेली क्षेत्र के 60 फीट रोड पर रविवार दोपहर बम धमाका हो गया। इसमें अर्जुन नाम के एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसका चचेरा भाई संजय कोल जख्मी हो गया। पुलिस ने बताया कि दोनों साइकिल से बम लेकर जा रहे थे। अचानक बम फटा और अर्जुन के चीथड़े उड़ गए। वहीं दूसरा संजय कोल भी जख्मी हो गया। धमाके की आवाज से आसपास के लोग बुरी तरह से सहम गए। पुलिस जख्मी हुए युवक से पूछताछ कर रही है।

प्रयागराज के 60 फीट रोड पर हुआ धमाका

वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि रविवार को शाम करीब 4 बजे 60 फीट रोड से साइकिल से दो लड़के गुजर रहे थे। इसी दौरान तेज धमाका हुआ। लोगों में हड़कंप मच गया। देखा तो साइकिल सवार दोनों युवक सड़क पर गिरे पड़े थे। एक बुरी तरह से जख्मी था। वहीं दूसरा मामूली रूप से घायल था।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यूपी में वोटिंग से पहले सपा प्रत्याशी पर दुष्कर्म का मुकदमा, कई नामजद 

सूचना मिलने पर सीओ समेत कई थानों की फोर्स वहां पहुंची। पुलिस का कहना है कि मरने वाला युवक अर्जुन कोल (21) बाबूलाल कोल निवासी कोरांव रामगढ़ है। दूसरा उसका चचेरा भाई संजय पुत्र बालेश्वर कोल है। मामूली जख्मी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवक से पता किया जा रहा है कि वह बम लेकर कहां जा रहे थे। बम कहां से लाए थे और उनका इरादा क्या था।

ये भी पढ़ें : UP : दो प्रेमियों में उलझी CRPF जवान की लापता पत्नी की मर्डर मिस्ट्री, पुलिस ने ऐसे सुलझाई