Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश बोले- दोनों डिप्टी CM बनना चाहते हैं मुख्यमंत्री, हमने दिया खुला आफर, 100 MLA लाओ और बन जाओ

Akhilesh Yadav said Both deputy CM of UP want to become Chief Minister, we have given open offer bring 100 MLAs and become

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो : रामपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि यूपी के दोनों डिप्टी सीएम, मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। हमने तो उनको खुले तौर पर आफर तक दे दिया है कि 100 एमएलए ले आओ और मुख्यमंत्री बन जाओ। वह रामपुर में उपचुनाव के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वहां जल्द ही मतदान होने वाला है।

रामपुर में पूर्व सीएम की चुनावी सभा

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम सीएम बनना चाहते हैं। हमने उन्हें आफर दे दिया है कि 100 विधायक ले आओ और तुम सीएम बन जाना और हम बाहर से समर्थन दे देंगे।

Both Deputy CMs reached last glimpse of Mulayam Singh Yadav

कहा-एक डाक्टर का तबादला नहीं कर सकते डिप्टी सीएम

दअसल, रामपुर उप चुनाव में अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि दोनों डिप्टी सीएम में एक की हालत यह है कि वह एक भी डाक्टर का तबादला नहीं कर सकते।

दूसरे डिप्टी सीएम को दे दिया बिना बजट वाला विभाग

दूसरे वाले डिप्टी सीएम साहब का विभाग ही बदल दिया गया। ऐसा विभाग दिया है कि उसमें कोई बजट ही नहीं है। अब बताओ वह काम क्या करेंगे। जब बजट ही नहीं होगा तो काम क्या करेंगे।

अंबानी नहीं टाटा की Bisleri, कंपनी मालिक ने भावुक कर देने वाली बताई वजह

बोले-मुकदमे की सिफारिश की फाइल आई थी, हमने लौटाई

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब मैं सीएम था तो मौजूदा सीएम के खिलाफ एक फाइल मेरे पास आई थी, जिसमें उनके खिलाफ मुकदमे की सिफारिश की गई थी। मैंने वह फाइल वापस लौटा दी थी। क्यों कि हम समाजवादी लोग बदले की भावना से काम नहीं करते। अगर किसी को यकीन न हो तो उस वक्त के अधिकारियों से पूछ लेना। अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर का उपचुनाव एक टेस्ट है, अगर इस टेस्ट में हम पास हो गए तो 2027 में हमारी सरकार प्रदेश में होगी। इस तरह अखिलेश यादव ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-चाचा पेंडुलम नहीं, ऐसा झूला झुलाएंगे समझ नहीं पाएंगे